दिल्ली: प्रेमिका ने अपनी मां और मंगेतर के साथ मिलकर प्रेमी को मार डाला, सूटकेस में डालकर ट्रेन से फेंके शव के टुकड़े

हत्या की मुख्य आरोपी और मृतक की प्रेमिका फैसल.
हत्या की मुख्य आरोपी और मृतक की प्रेमिका फैसल.

दिल्ली (Delhi) में एक प्रेमिका (Lover) ने अपने कारोबारी प्रेमी की मां और मंगेतर के साथ मिलकर हत्या (Murder) कर दी और शव (Dead Body) को टुकड़ों में काटकर सूटकेस में डाल दिया. इसके बाद राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) से शव को अलग-अलग जगहों में फेंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 12:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक प्रेमिका (lover) ने अपनी मां और मंगेतर के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या (Murder) कर दी है. इतना ही नहीं प्रेमिका ने शव (Dead body) को टुकड़े- टुकड़े काटकर सूटकेस में डाल दिया और राजधानी ट्रेन (Rajdhani Train) से दिल्ली और गोवा के बीच रास्ते में फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला नार्थ वेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर इलाके का है, यहां पर प्रेम-प्रसंग के चलते निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. मॉडल टाउन इलाके के रहने वाले कारोबारी नीरज गुप्ता को उसकी प्रेमिका ने घर पर मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने हत्या की आरोपी 29 वर्षीय प्रेमिका फैसल, उसकी मां शाहीन नाज और मंगेतर जुबेर को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली में एक दिन में कोरोना से 131 मरीजों की मौत, CM केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय आपातकालीन बैठक
शव को काटकर सूटकेस में डाला
डीसीपी नार्थ वेस्ट वैजयन्ता आर्या ने बताया कि फैसल नीरज गुप्ता की कर्मचारी थी और पिछले 10 साल से दोनों के बीच संबंध थे. वहीं नीरज शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैं. इस बीच फैसल के घर वालों ने उसकी सगाई जुबेर नाम के शख्स से कर दी. जब इसका पता नीरज को लगा तो उसने फैसल को शादी न करने के लिए समझाया.



पुलिस ने बताया कि दिवाली से एक दिन पहले नीरज फैसल के घर गया और वहां पर फैसल उसकी मां शाहीन नाज और जुबेर की झड़प हो गई. गुस्से में नीरज ने अपनी प्रेमिका फैसल को धक्का दे दिया. इस बात पर जुबेर आगबबूला हो गया और उसने नीरज के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. इसके बाद नीरज के पेट पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसका गला काट दिया. नीरज की हत्या के बाद तीनों ने उसके शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई.

आरोपियों ने नीरज की बॉडी के टुकड़े कर उसे सूटकेस में डाला और ओला कैब से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन ले गए. जुबेर ट्रेन में पैंट्री में काम करता था. इसलिए उसने आसानी से नीरज के शव को राजधानी ट्रेन से ले जाकर उसे दिल्ली गोवा के बीच भरूच में फेंक दिया. आदर्श नगर थाना पुलिस को नीरज के गायब होने की सूचना उसके मित्र मनदीप मित्तल ने दी. 14 नवंबर को मिली सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की ,लेकिन नीरज का कहीं पता नहीं चला.



दिल्ली में ICU बेड की कमी, सरकार ने 11 अस्पतालों में संख्या बढ़ाने के दिए निर्देश

नीरज की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस
नीरज की पत्नी अंचल गुप्ता ने 18 नवंबर को इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. अंचल गुप्ता ने फैसल पर शक जताया था क्योंकि नीरज की गाड़ी भी फैसल के घर मिली थी. पुलिस ने जब इस पहलू से मामले की जांच की तो इस हत्या का राज खुल गया. इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में इस्तेमाल चाकू, ईंट बरामद कर ली है. नीरज के शव को बरामद करने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज