अपना शहर चुनें

States

अपने किचन को दें ऑल व्हाइट मेकओवर

ऑल-वाइट को मैंटेन करने के लिए बेहतर है अगर आप मॉड्यूलर लेआउट चुनें.
ऑल-वाइट को मैंटेन करने के लिए बेहतर है अगर आप मॉड्यूलर लेआउट चुनें.

Beautiful Homes Service की एक्सपर्ट टीम ने साबित कर दिया है कि भले ही आपका घर बच्चों से भरा हुआ हो, तो भी आप अपने सपनों का ऑल-व्हाइट किचन पा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 7:00 PM IST
  • Share this:
जब बात किचन की आती है, तो लोग अक्सर ऐसे रंग चुनते हैं जो थोड़े सेफ हों, जो थोड़े बहुत दाग को छुपा सके और रोज़ के भारी-भरकम कामों का भार भी ले सके. हालांकि इन दिनों एक जो ट्रेंड चला है वो है ऑल-व्हाइट यानि की पूरे सफ़ेद रंग का किचन. ये जितना व्हाइट है, उतना ही सिंपल, मिनिमलिस्ट, खूबसूरत होने के साथ ही आपको पूरी छूट देता है, जिससे आप किचन में कई और एक्सपेरिमेंट कर सकें. अब तो Beautiful Homes Service की एक्सपर्ट टीम ने भी साबित कर दिया है आपका घर बच्चों से भरा हो या बड़ों से, आप भी ऑल-व्हाइट किचन पा सकते हैं.

पहले जान लें ये बात
जब आप किसी ट्रेंड को फॉलो करना चाहते हैं, तो उसके बेस्ट रिजल्ट पाने के लिए आप वो किसी प्रोफेशनल को हैंडल करने दें. Beautiful Homes Service की खासियत है कि वो आपके आईडिया को बहुत ही खूबसूरती से हकीकत में बदल सकते हैं. एक्सपर्ट डिज़ाइनर, बेहतर एग्ज़िक्यूशन और प्रोफ़ेशनल मैनेजमेंट के साथ आपके घर को आपका खास टच देते हुए ऐसे डिज़ाइन किया जाता है जो आपके लाइफस्टाइल में एकदम फिट हो.

ऑल-व्हाइट का सीक्रेट
ऑल-व्हाइट को मैंटेन करने के लिए बेहतर है अगर आप मॉड्यूलर लेआउट चुनें. एशियन पेंट के स्लीक किचन का ये मॉड्यूलर लुक बहुत ही शानदार और खूबसूरत लुक देता है, जिससे आपके कुकिंग का एक्सपीरियंस भी और मज़ेदार हो जाएगा. ऐक्रेलिक, लैमिनेट, विनियर और ग्लास के शानदार इस्तेमाल के साथ आपका स्टाइल और मॉडर्न होता है, साथ ही न आपको स्टोरेज में और न ही काउंटर स्पेस में कोई समझौता करना होता है.



एक्सपर्ट्स आपकी हर ज़रूरत का ध्यान रखते हैं, इसलिए जब तक आपके मुताबित कैबिनेट, वॉल यूनिट, दराज व अन्य स्टोरेज बनता है तब तक आप आराम कर सकते हैं. आपके लिए ऐसा काउंटर बनाया जाएगा, जिसमें आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी, साथ ही डिस्प्ले यूनिट भी होगा, जिसमें आप वो चीज़ें रख सकते हैं जिन्हें आप देखना और दिखाना चाहते हैं, ताकि आप अपनी पसंदीदा डिश बनाने के मूड में हमेशा रहें. लेकिन अगर आपको लगे कि ये ऑल-व्हाइट आपके लिए ज्यादा हो रहा है तो आप अपनी पसंद का रंग भी ऐड करवा सकते हैं. सोचिए पूरे व्हाइट के बीच आपके पसंद के एक कंट्रास्ट रंग के शटर, खूबसूरत दिखेंगे. टीम ऐसे रंगों का इस्तेमाल करती है जो सफ़ेद रंग के साथ पूरा बैलेंस बनाए रखते हैं. हर छोटी-बड़ी चीज़ का ध्यान रखा जाता है. टीम की कोशिश रहती है कि व्हाइट है के साथ ऐसे काम हो कि न ही ज्यादा वसफ़ेद लगे और न ही कोई कमी लगे.



6 स्टेप्स में अपने ड्रीम होम को सच करें
वर्तमान हालातों में कई होम प्रोजेक्ट्स फ़िलहाल होल्ड पर हैं और न जाने कब तक ऐसे रहेंगे. अच्छी बात ये है कि Beautiful Homes Service के साथ आप वापस ट्रैक पर आ सकते हैं और भी बहुत आसानी से. हाई सेफ्टी और क्वालिटी स्टैंडर्ड्स का ध्यान रखते हुए अब आपका परफेक्ट होम बस कुछ ही हफ्ते दूर है.

आपको शुरुआत करनी होगी एक अपॉइंटमेंट के साथ, जिसमें आप अपने आईडिया शेयर करेंगे. चीज़ों बेहतर जानेंगे, अपना बजट बताएंगे. साथ ही एक इंटीरियर डिज़ाइनर इन सभी चीज़ों को ध्यान में रखते हुए एक 3D डिज़ाइन आपको बनाकर दिखाएंगे. आप उसमें अपनी इच्छा और पसंद के साथ बदलाव कर सकते हैं और देख सकते हैं कि क्या वो सब आपके हिसाब से फिट होते हैं.

अगला स्टेप है 2D डिज़ाइन, कोट और फिर पेमेंट की प्रोसेस. एक कस्टमर एक्सपीरियंस स्पेशलिस्ट आपको सभी मटेरियल सेलेक्शन की प्रोसेस में मदद करेंगे.

साथ ही, एक टीम पूरे प्लान का शेड्यूल तैयार कर ज़रूरी पेपर वर्क पूरा कर फाइनल अप्रूवल की तयारी करेगी. एक बार जब कंस्ट्रक्शन शुरू हो जाएगा तब आपको हर एक प्रोग्रेस का पूरा अपडेट दिया जाएगा. साथ ही सुनिश्चित किया जाएगा कि सभी चीज़ें प्लान के मुताबिक हैं. जब आपका ड्रीम होम पूरा हो जाए तब आप साइट पर जाकर आपके जो कंसर्न हैं उन्हें बता सकते हैं. प्रोसेस को पूरी तरह डिटेल में जानने के लिए Beautiful Homes Service की वेबसाइट पर जाएं और अपॉइंटमेंट बुक करें.

किचन जहां आप खुश हों, इससे अच्छा और क्या हो सकता है. तो यहां क्लिक अक्रें और जानें हर वो बेहतर ऑप्शन जो आपके लिए खास हो सकता है.

ये एक पार्टनर पोस्ट है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज