गोवा AAP के संयोजक एल्विस गोम्स ने पद छोड़ा, बताई ये वजह

गोवा AAP के संयोजक एल्विस गोम्स ने पद छोड़ा (फाइल फोटो)
गोवा AAP के संयोजक एल्विस गोम्स ने पद छोड़ा (फाइल फोटो)

पूर्व नौकरशाह एल्विस गोम्स (Elvis Gomes) 2017 के गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान आप की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार थे. पार्टी ने तब 40 विधानसभा सीटों में से 39 पर चुनाव लड़ा था.

  • भाषा
  • Last Updated: September 18, 2020, 9:58 PM IST
  • Share this:
पणजी. आम आदमी पार्टी (AAP) गोवा के संयोजक एल्विस गोम्स (Elvis Gomes) ने शुक्रवार को पद छोड़ते हुए कहा कि वह भाजपा शासित राज्य में पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर काम करेंगे. गोम्स ने एक संवाददाता सम्मेलन में पद से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा कि उनके सहयोगी और वरिष्ठ नेता राहुल महाम्ब्रे को अगली घोषणा तक गोवा इकाई के संयोजक के रूप में नामित किया गया है.

पूर्व नौकरशाह एल्विस गोम्स (Elvis Gomes) 2017 के गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान आप की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार थे. पार्टी ने तब 40 विधानसभा सीटों में से 39 पर चुनाव लड़ा था. उन्होंने कहा कि आप की गोवा इकाई के संयोजक का पद छोड़ने के मेरे फैसले के बारे में किसी को भी कोई कयास नहीं लगाना चाहिए. मैंने पार्टी के हित में फैसला लिया है क्योंकि मैं जमीनी स्तर पर काम करना चाहता हूं.





बीजेपी पर साधा निशाना
गोम्स ने दावा किया कि आप गोवा के लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है. उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर प्रमोद सावंत सरकार की ‘विफलता’ देखी जा रही है. गोम्स ने कहा कि कोविड-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने और मरीजों के समुचित इलाज के लिए भाजपा सरकार की ‘विफलता’ ने शासन करने की क्षमता पर सवालिया निशान लगा दिया है.

कोविड-19 अस्पतालों में पर्याप्त बेड नहीं हैं. वहीं कोविड-19 सुविधाओं वाले निजी अस्पताल भरे हुए हैं. उन्होंने निजी स्वास्थ्य सुविधाओं पर अधिक पैसे लेने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज