गोवा के मुख्यमंत्री का दावा- अगले 25 साल तक सत्ता में रहेगी मोदी सरकार

सावंत ने दावा किया कि बीजेपी के सदस्यता अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. देश के लोगों का मानना है कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अभी और 25 साल तक रहने वाली है.

भाषा
Updated: August 19, 2019, 12:03 PM IST
गोवा के मुख्यमंत्री का दावा- अगले 25 साल तक सत्ता में रहेगी मोदी सरकार
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (फ़ाइल फोटो)
भाषा
Updated: August 19, 2019, 12:03 PM IST
गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने दावा किया है कि मोदी नीत सरकार देश पर ‘अगले 25 वर्षों तक’ शासन करेगी. उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में मोदी सरकार कई अहम फैसले ले सकती है.

कोई नहीं हटा सकता मोदी को
रविवार शाम को पणजी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए सावंत ने कहा आने वाले दिनों में, भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ‘कई फैसले’ लेगी, जो अभी पाइपलाइन में हैं और उसके बाद ‘कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को हटा नहीं सकेगा’.

अगले 25 साल तक राज

सावंत ने दावा किया, ‘‘बीजेपी के सदस्यता अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. देश के लोगों का मानना है कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अभी और 25 साल तक रहने वाली है. वास्तव में, जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लोगों ने फैसला किया है कि यह सरकार 25 वर्षों तक रहेगी.’’

मध्यप्रदेश में जल्द होगी शिवराज की वापसी
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस मौके पर मौजूद थे. मध्य प्रदेश में पिछली बीजेपी सरकार द्वारा शुरू की गई कुछ कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए, सावंत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चौहान राज्य की सत्ता में जल्द लौटेंगे.
Loading...

दिसंबर में नए बीजेपी प्रमुख की नियुक्ति
सावंत ने कहा कि पार्टी के बूथ और राज्य स्तर के चुनाव के बाद दिसंबर में गोवा बीजेपी के नए प्रमुख की नियुक्ति की जाएगी. उन्होंने कहा, ‘‘प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि अधिक से अधिक सदस्य बनें ताकि जब हम चुनाव के लिए जाएं तो हमारा मतदान प्रतिशत अपने आप बढ़ जाए.’’

ये भी पढ़ें:

लालू प्रसाद के लिए चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल

नशे में धुत शख्स ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...