Home /News /nation /

Goa Chunav 2022: गोवा चुनाव को लेकर 19 जनवरी को पीएम मोदी की अहम बैठक, जानें क्या है एजेंडा

Goa Chunav 2022: गोवा चुनाव को लेकर 19 जनवरी को पीएम मोदी की अहम बैठक, जानें क्या है एजेंडा

बैठक में गोवा चुनाव की रणनीति को लेकर भी चर्चा की जा सकती है (फाइल फोटो)

बैठक में गोवा चुनाव की रणनीति को लेकर भी चर्चा की जा सकती है (फाइल फोटो)

Goa Assembly Election 2022, PM Narendra Modi: बैठक में गोवा में आम आदमी पार्टी, टीएमसी और कांग्रेस की स्थिति और इससे पड़ने वाले प्रभाव पर भी बातचीत संभव है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि गोवा में 10 साल से भाजपा की सरकार है और यह स्थिति बनी रहे इसकी जिम्मेदारी भी हमारी है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि हर पार्टी गोवा में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार है लेकिन जीत भाजपा की ही होगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: अगले महीने की 10 तारीख से पांच राज्यों में होने वाले विधासभा चुनाव (Assembly Election 2022) की शुरुआत हो जाएगी. 14 फरवरी गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) के लिए मतदान होगा. इस बीच गोवा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 19 जनवरी को एक अहम बैठक करने वाले हैं. पीएम मोदी यह बैठक भाजपा मुख्यालय में करेंगे. बैठक में पीएम गोवा चुनावों (Goa Election) के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट को अंतिम रूप दे सकते हैं. पार्टी कार्यालय के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक की अध्यक्षता पीए नरेंद्र मोदी करेंगे और इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, सह प्रभारी जी किशन रेड्डी, सह प्रभारी दर्शन जरदोश और पार्टी के अन्य शीर्ष नेता शामिल होंगे.

    यह भी पढ़ें- CBI करेगी अलवर केस की जांच, गहलोत सरकार जल्द केंद्र सरकार को भेजेगी अनुशंसा

    सूत्रों ने बताया कि गोवा चुनाव में पार्टी की रणनीति को लेकर रविवार को भी एक बैठक बुलाई गई थी लेकिन सबसे अहम बैठक 19 जनवरी को पीएम मोदी की अध्यक्षता में होगी. बैठक में टिकट वितरण को लेकर बातचीत होगी. सूत्रों ने कहा कि भाजपा गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बहुत अधिक संभावना है कि इस बार कुछ विधायकों को हटाया भी जा सकता है.

    बैठक में गोवा में आम आदमी पार्टी, टीएमसी और कांग्रेस की स्थिति और इससे पड़ने वाले प्रभाव पर भी बातचीत संभव है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि गोवा में 10 साल से भाजपा की सरकार है और यह स्थिति बनी रहे इसकी जिम्मेदारी भी हमारी है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि हर पार्टी गोवा में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार है लेकिन जीत भाजपा की ही होगी.

    इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और गोवा प्रभारी सीटी रवि ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा था कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और पार्टी राज्य में जीत की हैट्रिक लगाने को तैयार है. रवि ने कहा, हम सामाजिक सद्भाव, कानून और व्यवस्था और विकास के तीन मुद्दों के आधार पर लोगों के पास जाएंगे और हमें विश्वास है कि हम एक बार फिर से सत्ता में वापस आएंगे.

    Tags: Assembly Election 2022, Goa Assembly Election 2022, Pm narendra modi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर