Home /News /nation /

गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

गोवा के डीजीपी प्रणब नंदा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

 नंदा 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी थे जिन्हें गृह मंत्रालय द्वारा इस साल 25 फरवरी को गोवा स्थानांतरित कर दिया गया था.

नंदा 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी थे जिन्हें गृह मंत्रालय द्वारा इस साल 25 फरवरी को गोवा स्थानांतरित कर दिया गया था.

पुलिस महानिरीक्षक ने कहा, जब हमें यह जानकारी मिली तो उस पर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल था. हमें यकीन नही हो रहा था, सच में ऐसा हुआ है.

    पणजी. गोवा के पुलिस महानिदेशक (DGP) प्रणब नंदा का कल रात नई दिल्ली में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. नंदा 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी थे जिन्हें गृह मंत्रालय द्वारा इस साल 25 फरवरी को गोवा ट्रांसफर कर दिया गया था.

    पुलिस महानिरीक्षक जसपाल सिंह ने नंदा की मौत की पुष्टि की, उन्होंने कहा कि जब हमें यह जानकारी मिली तो उस पर विश्वास कर पाना बहुत ही मुश्किल था. हमें यकीन नही हो रहा था सच में ऐसा हुआ है. यह स्तब्ध करने वाला था.


    सिंह ने बताया कि, हमें उनके परिवार द्वारा उनके निधन की खबर मिली. हार्ट अटैक आने के कारण उनका निधन हो गया. वह शुक्रवार को गोवा में आधिकारिक समारोह में भाग लेने के बाद दिल्ली के दौरे पर थे.

    भाजपा नेता और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने ट्वीट किया, “गोवा पुलिस महानिदेशक श्री प्रणब नंदा (आईपीएस) के निधन की खबर से दुखी हूं. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. ओम शांति.”


    गोवा के डीजीपी के तौर पर नंदा ने फरवरी में कार्यभार संभाला था. इससे पहले वह गृहमंत्रालय में कई पदों पर काम कर चुके हैं और उन्हें एक सक्रिय और निष्ठापूर्ण अधिकारी माना जाता है. उनकी पत्नी सुंदरी नंदा भी एक आईपीएस हैं. वह दिल्ली पुलिस में विशेष आयुक्त के रूप में कार्यरत हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

    ये भी पढ़ें : वशिष्ठ बाबू को याद कर रो पड़ा कलाकार, आंसू पोछ रेत पर उकेर दी तस्वीर

    Tags: Goa, New Delhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर