Home /News /nation /

Goa Election: मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल का बीजेपी ने काटा टिकट, केजरीवाल ने दिया ये ऑफर

Goa Election: मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल का बीजेपी ने काटा टिकट, केजरीवाल ने दिया ये ऑफर

उत्पल पर्रिकर को पणजी सीट से नहीं मिला टिकट.(फाइल फोटो)

उत्पल पर्रिकर को पणजी सीट से नहीं मिला टिकट.(फाइल फोटो)

Goa Assembly Election 2022: उत्पल पर्रिकर पणजी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी ठोक रहे थे लेकिन इस बार पार्टी ने पणजी से उत्पल पर्रिकर की जगह आटांसियो मोंसेराते को चुनावी मैदान में उतारा है. टिकट बंटवारे से पहले उत्पल ने यह भी कहा था कि अगर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया तो वह चुप नहीं बैठेंगे. गौरतलब है कि चुनावी माहौल में उत्पल को मनाने के लिए दिल्ली से कई नेताओं ने उनसे संपर्क किया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election) के लिए भाजपा ने 34 उम्मीदवारों (Gav Chunav BJP Candidates List) की घोषणा कर दी है. पार्टी ने इस बार राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) को टिकट नहीं दिया है. बीजेपी ने गोवा की सभी 40 सीटों पर लड़ने की बात कही है और सिर्फ छह सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान किया जाना बाकी है. बीजेपी ने जैसे ही पणजी सीट से उत्पल का टिकट काटा वैसे ही आम आदमी पार्टी ने उन्हें ऑफर दे दिया. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्विट करते हुए कहा कि गोवावासियों का बहुत ज्यादा दुख होता है कि भाजपा ने मनोहर पर्रिकर परिवार के साथ भी सिर्फ यूज एंड थ्रो की नीति अपनाई है. मैंने हमेशा ही मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है. दिल्ली सीएम ने लिखा कि उत्पल जी आपका AAP के टिकट पर चुनाव में शामिल होना और लड़ने के लिए पार्टी में स्वागत है.

आपको बता दें उत्पल पर्रिकर पणजी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी ठोक रहे थे, लेकिन इस बार पार्टी ने पणजी से उत्पल पर्रिकर की जगह आटांसियो मोंसेराते को चुनावी मैदान में उतारा है. टिकट बंटवारे से पहले उत्पल ने यह भी कहा था कि अगर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया तो वह चुप नहीं बैठेंगे.

गौरतलब है कि चुनावी माहौल में उत्पल को मनाने के लिए दिल्ली से कई नेताओं ने उनसे संपर्क किया था. उन्हें पार्टी की तरफ से कहा गया था कि वह पणजी के अलावा कहीं से भी चुनाव लड़ लें. पणजी से टिकट न मिलना उनके लिए एक बड़ा झटका है. उत्पल ने पहले ही चुनावी तैयारी शुरू कर दी थी. पणजी निर्वाचन क्षेत्र में उन्होंने डोर टू डोर कैंपेन भी शुरू कर दिया था.

Tags: AAP, Arvind kejriwal, Goa Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर