Home /News /nation /

Goa Elections: गोवा में मुफ्त बिजली-पानी और पढ़ाई, बेरोजगारों को 3000 रुपये- केजरीवाल ने की चुनावी घोषणाएं

Goa Elections: गोवा में मुफ्त बिजली-पानी और पढ़ाई, बेरोजगारों को 3000 रुपये- केजरीवाल ने की चुनावी घोषणाएं

गोवा में अरविंद केजरीवाल ने की चुनावी घोषणाएं. (Pic- ANI)

गोवा में अरविंद केजरीवाल ने की चुनावी घोषणाएं. (Pic- ANI)

Goa Elections 2022: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्‍ध कराए जाएंगे. जिनको रोजगार नहीं मिल पाएगा उन्‍हें 3000 रुपये प्रति महीना मदद दी जाएगी. उन्‍होंने कहा है कि गोवा की जनता त्रस्‍त हो गई है और वे बदलाव चाहती है. इसके लिए आप उनकी आशा है.

अधिक पढ़ें ...

पणजी. गोवा (Goa) में भी चुनावी हलचलें तेज हो चली हैं. बीजेपी (BJP) एक ओर अपने प्रत्‍याशियों की सूची फाइनल करने में जुटी है तो वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को गोवा की जनता के लिए कई चुनावी घोषणाएं की हैं. उन्‍होंने कहा है कि गोवा (Goa Elections 2022) की जनता त्रस्‍त हो गई है और वे बदलाव चाहती है. इसके लिए आप उनकी आशा है. पहले उनके पास बीजेपी और कांग्रेस के अलावा कोई विकल्‍प नहीं था. लेकिन अब वे बदलाव चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि आप ने गोवा की जनता के लिए 13 सूत्रीय एजेंडा तय किया है.

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गोवा के लिए चुनावी घोषणाएं कीं. उन्‍होंने कहा कि अगर गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो राज्‍य के हर जिले और गांव में बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं उपलब्‍ध कराने के लिए मोहल्‍ला क्‍लीनिक और अस्‍पताल खोले जाएंगे. उन्‍होंने वादा किया के राज्‍य में बिजली-पानी और सरकारी स्‍कूलों में पढ़ाई पूरी तरह मुफ्त मुहैया कराई जाएगी.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला को सहायता के तौर पर 1000 रुपये दिए जाएंगे. वहीं प्रदेश के पर्यटन सेक्‍टर के अंतरराष्‍ट्रीय मानकों के आधार पर उन्‍नत बनाया जाएगा. राज्‍य की सड़कों की स्थिति ठीक की जाएगी. उन्‍होंने कहा कि किसान समुदायों से बात करके किसानों के मामले सुलझाए जाएंगे.

केजरीवाल ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्‍ध कराए जाएंगे. जिनको रोजगार नहीं मिल पाएगा उन्‍हें 3000 रुपये प्रति महीना मदद दी जाएगी. खनन को लेकर उन्‍होंने कहा कि हम सत्‍ता में आने के 6 महीने के भीतर भूमि अधिकार मुहैया कराएंगे.

Tags: AAP, Arvind kejriwal, Assembly elections, Goa, Goa Assembly Election 2022, Goa Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर