Home /News /nation /

Goa Elections: गोवा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार होंगे उत्पल पर्रिकर, पणजी से लड़ने का किया ऐलान

Goa Elections: गोवा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार होंगे उत्पल पर्रिकर, पणजी से लड़ने का किया ऐलान

उत्पल पर्रिकर गोवा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार होंगे.

उत्पल पर्रिकर गोवा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार होंगे.

Goa Elections: गोवा के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को कहा कि वे गोवा चुनाव में निर्दलीय उम्‍मीदवार होंगे.

पणजी. गोवा के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर (utpal parrikar) ने शुक्रवार को कहा कि वे गोवा चुनाव ( Goa Elections) में निर्दलीय उम्‍मीदवार होंगे. वे भारतीय जनता पार्टी से इस्‍तीफा दे रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि वे पणजी से चुनाव लड़ेंगे. इसी सीट से उनके पिता मनोहर पर्रिकर लगातार चुनाव जीतते रहे थे. 2019 में उनकी मृत्‍यु के बाद भाजपा ने इस सीट से एटेनासियो ‘बाबुश’ मॉन्ज्रेट को उतारा था. वे चुनाव जीते भी. भाजपा ने उन्‍हें फिर इसी सीट से चुनाव मैदान में उतारा है.

इससे पहले दिन में उत्पल पर्रिकर ने कहा था कि संवाददाता सम्मेलन में वे अपने फैसले की घोषणा करेंगे. वहीं भाजपा अंतिम क्षण तक, यह दावा करती रही कि उत्पल के साथ बातचीत चल रही है और उन्‍हें कुछ वैकल्पिक विधानसभा सीटों की पेशकश की गई है. भाजपा ने गुरुवार को गोवा के लिए 34 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की और पणजी से मौजूदा विधायक एटेनासियो ‘बाबुश’ मॉन्ज्रेट को मैदान में उतारा है. गोवा में भाजपा नेता और महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 2019 में मनोहर पर्रिकर की मृत्यु के बाद उपचुनाव जीतने वाले मौजूदा विधायक को बदलना उचित नहीं है. यह सीट लगभग 25 वर्षों से पर्रिकर के पास थी.

Tags: Goa Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर