Home /News /nation /

गोवा सेक्स स्कैंडल : भाजपा का पलटवार कहा, शामिल मंत्री का नाम बताए कांग्रेस

गोवा सेक्स स्कैंडल : भाजपा का पलटवार कहा, शामिल मंत्री का नाम बताए कांग्रेस

गोवा बीजेपी ने कांग्रेस को मंत्री का नाम बताने की चुनौती दी है.  (सांकेतिक तस्वीर)

गोवा बीजेपी ने कांग्रेस को मंत्री का नाम बताने की चुनौती दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

गोवा (Goa) में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेश कांग्रेस (congress) अध्यक्ष गिरीश चोडनकर को राज्य सरकार के उस मंत्री का नाम उजागर करने की चुनौती दी है, जो कथित तौर पर सेक्स स्कैंडल में शामिल हैं. भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने कहा कि अगर चोडनकर ने मंत्री का नाम लिया और अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश किए तो मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) आवश्यक कार्रवाई करेंगे. तनवड़े ने कहा कि कहीं भी ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

अधिक पढ़ें ...

    पणजी. गोवा (Goa) में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेश कांग्रेस (congress) अध्यक्ष गिरीश चोडनकर को राज्य सरकार के उस मंत्री का नाम उजागर करने की चुनौती दी है, जो कथित तौर पर सेक्स स्कैंडल में शामिल हैं. भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं से कहा कि अगर चोडनकर ने मंत्री का नाम लिया और अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश किए तो मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत  (Pramod Sawant) आवश्यक कार्रवाई करेंगे. भाजपा नेता ने कहा कि सबूत होने पर मुख्यमंत्री किसी भी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार हैं.

    चोडनकर ने दावा किया था कि गोवा सरकार में एक मंत्री अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग कर एक महिला का यौन शोषण और उसे ब्लैकमेल कर रहा था. तनवड़े ने कहा कि कहीं भी ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि चोडनकर ने ऐसे समय में ध्यान आकर्षित करने के लिए यह ‘आधारहीन बयान’ दिए हों, जब कांग्रेस ने गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के साथ गठबंधन किया है, जिससे चोडनकर को बाहर रखा गया था. भाजपा नेता ने कहा, ‘हमने देखा कि राहुल गांधी ने जीएफपी के नेताओं और अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दिल्ली में गठबंधन की घोषणा की, लेकिन चोडनकर वहां मौजूद नहीं थे.’

    ये भी पढ़ें :  कौन है कश्मीर का खुर्रम परवेज, जिसकी रिहाई की मांग कर रहा यूएन, जवाब में भारत ने लगाई फटकार

    ये भी पढ़ें :  5 गुना ज्यादा संक्रामक है ओमिक्रॉन, फिलहाल नहीं देखे गए गंभीर लक्षण: स्वास्थ्य मंत्रालय

    गोवा प्रदेश कांग्रेस (congress) अध्‍यक्ष गिरीश चोडनकर ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि एक मंत्री ने अपने पद का दुरुपयोग किया और उन्‍होंने एक महिला का यौन शोषण किया है. उन्‍होंने सरकार से कहा था कि हम, इस मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुख्‍यमंत्री को 15 दिनों का समय दे रहे हैं. जब प्रधानमंत्री 19 दिसंबर को गोवा पहुंच रहे हैं तो उससे पहले सरकार सही निर्णय ले लेगी. उन्‍होंने कहा था कि हम शालीनता दिखा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि करीब 20 दिन पहले दो जिम्‍मेदार लोग वीडियो, ऑडियो और वॉट्सऐप चैट के रूप में सबूत लाए थे ताकि वे यह दिखा सकें कि आखिर मंत्री ने महिला का यौन शोषण कैसे किया.

    गिरीश चोडनकर ने पणजी में कांग्रेस हाउस में कहा था कि हम अभी तक मंत्री के नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं, यह हमारी शालीनता और नैतिक जिम्‍मेदारी है. इस मामले में महिला और मंत्री के दो परिवार शामिल हैं, जिनका इसमें कोई दोष नहीं है. हम सरकार को 15 दिन का समय दे रहे हैं, मंत्री को बर्खास्‍त कर, इस मामले में अपराध दर्ज किया जाना चाहिए.

    Tags: BJP, Congress, Goa, Pramod Sawant

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर