अपना शहर चुनें

States

GoAir ने पायलट को निकाला, ट्विटर पर PM मोदी के बारे में की थी अपमानजनक टिप्पणी

पीएम पर टिप्पणी करने वाले पायलट को गोएयर ने निकाला.
पीएम पर टिप्पणी करने वाले पायलट को गोएयर ने निकाला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बारे में ट्विटर (Twitter) पर टिप्पणी करने वाले पायलट (Pilot) कैप्टन मलिक ने आपत्तिजनक ट्वीटों को हटा दिया और ट्विटर पर अपना अकाउंट लॉक कर दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. गोएयर (GoAir) ने बृहस्पतिवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बारे में अपमानजनक टिप्पणी (Derogatory Remarks) करने वाले एक वरिष्ठ पायलट (Pilot) को बर्खास्त कर दिया है.

एयरलाइन के प्रवक्ता ने शनिवार को पायलट मिक्की मलिक द्वारा की गई आपत्तिजनक ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर कहा, गोएयर ने तत्काल प्रभाव से कैप्टन की सेवाओं को समाप्त कर दिया है. बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी करने वाले कैप्टन मलिक ने आपत्तिजनक ट्वीटों को हटा दिया और ट्विटर पर अपना अकाउंट लॉक कर दिया.

इसे भी पढ़ें :- इतिहास रचेंगी भारतीय महिला पायलट, दुनिया के सबसे लंबे रूट पर भरेंगी उड़ान
गोएयर के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन की ऐसे मामलों में बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने की नीति है और इसके कर्मचारियों के लिए कंपनी के रोजगार नियमों, विनियमों और नीतियों का पालन करना अनिवार्य है, जिसमें सोशल मीडिया व्यवहार भी शामिल है. प्रवक्ता ने कहा, एयरलाइन का किसी व्यक्ति या कर्मचारी द्वारा व्यक्त किए गए व्यक्तिगत विचारों से कोई संबंध नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज