Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बिहार निवासी अरविंद कुमार को आतंकवादियों ने ईदगाह में एक पार्क के बाहर गोलियां मारीं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बिहार निवासी अरविंद कुमार को आतंकवादियों ने ईदगाह में एक पार्क के बाहर गोलियां मारीं.

Jammu Kashmir Latest News: कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया, 'श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार की हत्या कर दी.'

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एकबार फिर टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम देते यूपी और बिहार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पिछले कुछ दिनों में आतंकी लगातार गैर कश्मीरियों को निशाने पर ले रहे हैं. आतंकियों ने शनिवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गोलगप्पे बेचने वाले एक बिहार के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, पुलवामा में आतंकियों ने सागीर अहमद नामक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

    गोलगप्पे बेचने वाले की पहचान अरविंद कुमार साह के रूप में हुई है. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

    कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया, ‘श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार की हत्या कर दी.’ उन्होंने बताया कि बिहार निवासी अरविंद कुमार को आतंकवादियों ने ईदगाह में एक पार्क के बाहर गोलियां मारीं. उन्होंने बताया कि कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

    कुमार की हत्या ऐसे दिन हुई है जब पुलिस ने यह दावा किया है कि उसने श्रीनगर में अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों की पिछले हफ्ते हुई हत्या में शामिल तीन आतंकवादियों को 24 घंटे के अंतराल में मार गिराया.

    महबूबा मुफ्ती ने की घटना की निंदा
    इस घटना के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इसकी कड़ी निंदा की है. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, एक सड़क विक्रेता पर आज हुए इस तरह के हमले की हम कड़ी निंदा करते हैं. इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं केवल रचनात्मक बातचीत शुरू करके ही रोकी जा सकती है.

    बता दें कि इससे पहले भी आतंकियों ने घाटी में बाहरी लोगों को अपना निशाना बनाया है. कई सड़क पर सामान बेचने वाले वेंडरों को आतंकी अपना निशाना बना रहे हैं. सेना की कार्रवाई जरूरी हो रही है, लेकिन ये हमले भी नहीं रुक रहे हैं. आंकड़े बताते हैं कि इस साल कम से कम 25 नागरिक मारे गए हैं.

    Tags: Jammu kashmir, Jammu kashmir news, Kashmir Terror, Terrorism

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर