सोने के उस्तरे से शेविंग, नाई ने ग्राहको के लिए बनाया 10 तोले सोने का उस्तरा

महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक नाई ने अपने ग्राहको को लुभाने के लिए अच्छा सैलून खोलने के बजाय 3.50 लाख रुपए में सोने का उस्तरा खरीदा है.

Abhishek Pandey | News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 5:44 PM IST
सोने के उस्तरे से शेविंग, नाई ने ग्राहको के लिए बनाया 10 तोले सोने का उस्तरा
सोने का उस्तरा
Abhishek Pandey | News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 5:44 PM IST
अब तक आपने बडे से बडे सलून में अपनी शेविंग करवाई होगी, महंगे से महंगे शेविंग क्रीम का इस्तेमाल किया होगा लेकिन आपको कभी सोने के उस्तरे से शेविंग करवाने का मौका नहीं मिला होगा. महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक नाई ने अपने ग्राहको को लुभाने के लिए अच्छा सैलून खोलने के बजाय 3.50 लाख रुपए में सोने का उस्तरा खरीदा. 3.50 लाख का ये उस्तरा पूरे 10 तोले सोने से तैयार किया गया है.

और तो और नाई ने इस उस्तरे के प्रचार के लिए 50 हज़ार रुपए खर्चकर पूरे शहर में डूग्गी पिटवाई और प्रचार करवाया ताकि लोग पुराने जमाने के राजा-महाराजाओ की तरह सोने के उस्तरे से दाढी बनवाने और उससे जुडी फीलिंग का मजा ले सके.

सोने का उस्तरा बनवाने वाला नाई

नाई के डुग्गी पिटवाकर प्रचार करवाते ही पूरे सांगली शहर के लोग नाई के पास सोने की उस्तरे से शेविंग करवाने के लिए लाइन लगाकर खड़े हो गए. कुछ दिनों पहले तक इस नाई के पास इक्का दुक्का लोग जाते थे, लेकिन नाई के इस सोने के उस्तरे की वजह से पूरे शहर से लोग इसके पास पहुंचने लगे.

धीरे धीरे ये बात पूरे शहर में आग की तरह फैल गई जिससे उसकी दुकान पर लोग शेविंग बनाने के लिए घंटो अपनी बारी का इंतजार करते दिखने लगे. लोकल मीडिया का जमावड़ा भी हो गया, दुकानों पर पहुंच रहे सभी ग्राहको को शेविंग से ज्यादा सेल्फी लेने में मजा आ रहा है. नाई का सैलून 10 तोले सोने से बने उस्तरे के कारण एक नया सेल्फी प्वाइंट बन गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर