Home /News /nation /

goodluck murder case main accused ankul yadav arrested after police encounter

गुडलक हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी अंकुल यादव उर्फ डॉन मुठभेड़ में हुआ घायल

पुलिस ने दावा किया था केवल कपड़े और खाने में कीचड़ चले जाने के कारण अंकुल यादव उर्फ डॉन ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सिद्धार्थ को गोली मार दी थी.

पुलिस ने दावा किया था केवल कपड़े और खाने में कीचड़ चले जाने के कारण अंकुल यादव उर्फ डॉन ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सिद्धार्थ को गोली मार दी थी.

पुलिस ने दावा किया था केवल कपड़े और खाने में कीचड़ चले जाने के कारण अंकुल यादव उर्फ डॉन ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सिद्धार्थ को गोली मार दी थी. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जबकि मुख्य आरोपी अंकुल यादव उर्फ डॉन फरार चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बहुचर्चित सिद्धार्थ उर्फ गुडलक सिंह हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जहां शनिवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं रविवार को घटना का मुख्य आरोपी अंकुल यादव उर्फ डॉन पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

अतरौलिया थाना क्षेत्र के भदौरा गांव निवासी युवक सिद्धार्थ उर्फ गुडलक की बीते रविवार की रात घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में पुलिस ने छानबीन के बाद शनिवार को भोराजपुर फ्लाइओवर के पास से तीन आरोपियों अंकुश राजभर, सचिन यादव, शुभम राजभर को गिरफ्तार किया था. ये तीनों अतरौलिया के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल 3 तमंचे और जिंदा कारतूस भी बरामद किए.

ये भी पढ़ें- गुडलक हत्याकांड का खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली वजह, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने दावा किया था केवल कपड़े और खाने में कीचड़ चले जाने के कारण अंकुल यादव उर्फ डॉन ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सिद्धार्थ को गोली मार दी थी. पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही थी कि सुबह अतरौलिया पुलिस को सूचना मिली कि अंकुल अचलीपुर बाईपास हाईवे से गुजरने वाला है. यह सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने बाइपास मार्ग पर घेराबंदी कर दी.

इस दौरान पुलिस ने जब एक बाइक को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई, जो बदमाश के बाएं पैर में लगी और वह घायल हो गया. इस घायल की पहचान की गई तो वह अंकुल यादव उर्फ डॉन ही निकला, जो मंडोही थाना क्षेत्र के अतरौलिया का रहने वाला है. पुलिस ने इसके कब्जे से असलहा और कारतूस बरामद किया और फिर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर ने बताया कि 16 मई की रात गोली मारकर गुडलक नामक एक युवक की हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में शनिवार को पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जबकि मुख्य आरोपी फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. इस बीच आज सूचना मिलने पर पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी अंकुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इसके कब्जे से .32 बोर का अवैध तमंचा बरामद किया गया है.

Tags: Azamgarh crime news, Azamgarh news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर