Google India, 1 April 2021: ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं किरण खेर, आज मनाया जाएगा गुड फ्राइडे

पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर. (@kirronkhermp/Instagram)

पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर. (@kirronkhermp/Instagram)

Google India 1 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है. चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि किरण खेर को पिछले साल बीमारी का पता चला था. फिलहाल वे इलाज के बाद ठीक हो रही हैं.

गुड फ्राइडे पर दोस्तों को भेजें मैसेज
ईसाई धर्म में गुड फ्राइडे का दिन सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक होता है. इस दिन ईसाई धर्म के लोग ईसा मसीह को याद करते हैं. इस दिन ईसाई धर्म के लोग ईसा मसीह के बलिदान को याद करते हैं. इस दिन कई लोग उपवास भी करते हैं और चर्च में सिर्फ प्रार्थनाएं करते हैं. इस बार गुड फ्राइडे 2 अप्रैल को मनाया जाएगा. इस दिन आप अपने दोस्तों को मैसेज करके उन्हें विश कर सकते हैं.प

जीवन में ज्यादा रिश्ते हो या न हो,

लेकिन जो भी रिश्ते है उनमें



प्यार और एक दूसरे का साथ होना बहुत जरूरी है…

प्रभु यीशु मसीह की असीम कृपा आप पर बनी रहे…

पति से अलग हो रही हैं एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने शादी के लगभग पांच साल बाद बृहस्पतिवार को अपने अभिनेता पति साहित सहगल से अलग होने की घोषणा की. फिल्म पिंक और वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज से चर्चित हुईं कीर्ति ने कहा कि दोनों ने कागज पर नहीं, बल्कि जीवन में अलग होने का निर्णय किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैंने और मेरे पति साहिल ने अलग होने का निर्णय किया है. कागजों में नहीं, बल्कि जीवन में.

रजनीकांत को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

पांच सदस्यों की ज्यूरी की बैठक में सर्वसम्मति से रजनीकांत को दादा साहेब भाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने का फैसला लिया है. इस बारे में घोषणा करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा, ''हमे इस बात की खुशी है कि देश के सभी भागों से फिल्मकार, अभिनेता, अभिनेत्री, गायक, संगीतकार सभी लोगों को समय-समय पर दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिला. इस साल के लिए रजनीकांत के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार को घोषित करते हुए हुए हमें बेहद खुशी हो रही है.''

मां बनने वाली हैं दिया मिर्जा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा मां बनने वाली हैं. दिया ने खुद ही सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताई है. दिया इन दिनों मालदीप में अपना हनीमून सेलीब्रेट कर रही हैं. उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया तस्वीरें सोशल करते हुए प्रेंग्नेट होने की घोषणा की है.

अप्रैल में 15 दिन बैंक रहेंगे बंद

बैंक अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया यानी RBI के नोटिफिकेशन के अनुसार प्राइवेट और पब्लिक सेक्टर के बैंक इन 15 दिनों में 8 दिन त्यौहारों के कारण बैंक नहीं खुलेंगे, जबकि अन्य दिन रविवार और शनिवार की छुट्टियां रहेंगी. 1 अप्रैल को नए वित्तीय वर्ष के कारण बैंक में समान्य लेन-देन नहीं होंगे.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज