Google India, 2 April 2021: सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, पुणे में लगा आंशिक लॉकडाउन

सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Google India 02 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

उद्धव ठाकरे ने स्वास्थ्य सुविधाओं की किल्लत होने को लेकर आगाह किया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि अगर कोरोना वायरस की ‘‘चिंताजनक स्थिति’’ कायम रही तो जल्द ही राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं की किल्लत पैदा हो सकती है. सोशल मीडिया पर राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि कोविड-19 के मामलों की रोकथाम के लिए एक या दो दिनों में कड़ी पाबंदी लगायी जाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग टीकाकरण के बाद भी संक्रमित हो रहे हैं क्योंकि वे मास्क नहीं पहन रहे.

बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट को लेकर तैयारी तेज
बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट 2021 (Bihar Board BSEB 10th Result 2021) का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. इसके लिए बोर्ड (Bihar Baord) के अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सभी रिजल्ट (Bihar Board Matric Result 2021) की तैयारी में लग गए हैं. रिजल्ट (Bihar Board 10th Result 2021) तैयार करने को लेकर बोर्ड युद्ध स्तर पर काम कर रहा है. 10वीं कक्षा के रिजल्ट 4 या 5 अप्रैल को आ सकते हैं.

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनको पिछले हफ्ते ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. 27 मार्च को कोविड 19 के टेस्ट रिपॉर्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी सचिन ने खुद सोशल मीडिया पर सबको दी थी. अब उनको अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बारे में भी उन्होंने ट्वीट करके बताया है.



कोरोना के कारण पुणे में लगाया गया आंशिक लॉकडाउन

महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए तीन अप्रैल से सात दिन के लिए रेस्तरां, बार और भोजनालयों को बंद करने का निर्णय लिया गया है. उप मुख्यमंत्री अजित पवार की अध्यक्षता में शुक्रवार को यहां हुई समीक्षा बैठक के दौरान इन पाबंदियों को लगाने के बारे में निर्णय लिया गया. ये नयी पाबंदियां शनिवार से अगले सात दिन तक जारी रहेंगी. इसके तहत शात छह बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू रहेगा. जिले में विवाह समारोह और अंतिम संस्कार को छोड़ कर किसी भी प्रकार की जनसभा पर पाबंदी रहेगी.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. आलिया ने कहा कि, उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं. बताते चले, बीते दिनों आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज