Google India, 11 April 2021: हुगली में BJP नेता लॉकेट चटर्जी पर हमला, नए ट्विस्ट के साथ आएगा फ्रेंडस रीयूनियन

लॉकेट चटर्जी

लॉकेट चटर्जी

Google India 11 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 6:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

हुगली में हंगामा BJP नेता लॉकेट चटर्जी पर हमला

पश्चिम बंगाल में चुनावी शोर के बीच हुगली में बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी के काफिले पर हमला हुआ है. हुगली में लॉकेट चटर्जी के काफिले पर पथराव हुआ है और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए. लॉकेट चटर्जी ने इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की है और उन्होंने दावा किया है कि इस हमले में उन्हें भी चोट आई है.

Scam 1992 से पहले गुमनामी में जिंदगी काट रहे थे प्रतीक गांधी
एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज स्कैम 1992 (Scam 1992) के कारण चर्चा में आए थे. उन्होंने सीरीज में स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का किरदार निभाया था, जिसने करोड़ों के घोटाले किए थे. स्कैम 1992 से पहले प्रतीक गांधी गुमनामी में जिंदगी काट रहे थे. उन्होंने खुद अपनी लाइफ स्टोरी शेयर की है. उन्होंने कहा, 'मैं चौथी क्लास में था जब मैंने पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया था. तभी मुझे एक्टिंग का चस्का लग गया था. पापा सपोर्टिव थे लेकिन उन्होंने कहा पहले डिग्री ले लो, फिर जो करना है करो तो मैंने इंजीनियरिंग कर ली.'

तेलुगु फिल्म जत्ती रत्नालु ओटीटी पर रिलीज

अनुदीप केवी द्वारा निर्देशित तेलुगु कॉमेडी फिल्म जत्ती रत्नालु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. फिल्म तीन शांत पुरुषों के इर्द-गिर्द घूमती है जो हैदराबाद पहुंचे और एक निर्दोष अपराध के लिए जेल में बंद हैं. असल जिंदगी को पर्दे पर दिखाती ये फिल्म कई मायनों में काफी अच्छी है. किरदार, कहानी और डायरेक्शन काफी शानदार है.



नए ट्विस्ट के साथ आएगा फ्रेंडस रीयूनियन

हॉलीवुड का पॉपुलर शो फ्रेंड्स (Friends) का रीयूनियन होने वाला है. फाइनली फ्रेंड्स रीयूनियन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस रीयूनियन में मैथ्यू पेरी, जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुडरो, मैट लेब्लैंक, डेविड श्वामर के साथ वार्नर नजर आएंगे. श्वामर ने कुछ दिनों पहले ही कन्फर्म किया था कि ये अपकमिंग एपिसोड्स बिल्कुल भी अनस्क्रिप्टिड होगा और शो में जितने भी किरदार हैं सभी अपना-अपना करेक्टर निभाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज