Google India, 12 February 2021: किस डे पर ऐसे करें प्यार का इजहार, TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी का राज्यसभा से इस्तीफा

13 फरवरी को सारी दुनिया में किस डे मनाया जाता है.

Google India 12 February 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

    किस डे पर स्पेशल फील कराने के लिए भेजें खास मैसेज
    वैलेंटाइन वीक में 13 फरवरी को किस डे तौर के सेलिब्रेट किया जाता है. वेलेंटाइन वीक का यह आखिरी दिन होता है. कपल्स इस दिन एक-दूसरे से अपने दिल की बात खुलकर कहते हैं. किस अपने अंदर के प्यार को दिखाने का बेहतरीन तरीका होता है. किस डे को स्पेशल बनाने के लिए वैसे तो कई सारे ऑप्शन हैं, लेकिन इस दिन की शुरुआत आप पार्टनर को खास मैसेज भेजकर कर सकते हैं.

    किसी भी मिस को तब तक किस न करो,
    जब तक मिस आपको किस न करें,
    अगर मिस आपको किस करे,
    तो उसे इतनी किस करो कि वो किसी
    और को मिस न करें
    Happy Kiss Day 2021


    काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए,
    देखूं जहां बस तेरा ही चेहरा नज़र आए,
    हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा..
    होंठों के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए

    दिल्‍ली: बथर्ड पार्टी के दौरान विवाद, रिंकू शर्मा की चाकू से गोदकर हत्‍या
    राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक बर्थडे पार्टी (Birthday party) में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक 25 साल का रिंकू शर्मा बताया जा रहा है. इस मामले में आउटर जिला पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा था कि मंगोलपुरी में एक जन्मदिन पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद रिंकू शर्मा की कथित तौर पर चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. उन्होंने कहा कि सभी चार आरोपियों जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार किया गया है.

    IPL 2021: नीलामी में उतरेंगे कुल 292 खिलाड़ी
    आईपीएल के 14वें सीजन के लिए चेन्नई में 18 फरवरी को होने वाले मिनी ऑक्शन में 292 खिलाड़ी उतरेंगे. इस मिनी ऑक्शन के लिए 1114 क्रिकेटरों ने अपना नाम रजिस्टर किया था. आठ फ्रेंचाइजी के शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने के बाद 292 खिलाड़ियों की आखिरी लिस्ट तैयार की गई है, जो मिनी ऑक्शन में उतरेंगे. नीलामी के लिए 12 खिलाड़ियों को डेढ़ करोड़ रुपये के बेस प्राइस में रखा गया है, जबकि एक करोड़ रुपए के बेस प्राइस में 11 खिलाड़ियों में दो भारतीय हनुमा विहारी और उमेश यादव शामिल हैं.

    तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी ने राज्‍यसभा से दिया इस्‍तीफा
    पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के राज्यसभा सांसद (Trinmool Congress MP) दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने सदन में इस्तीफा दे दिया है. राज्यसभा में इस्तीफे का ऐलान करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा, 'मुझसे अब देखा नहीं जा रहा मुझे घुटन महसूस हो रही है मेरी आत्मा मुझसे आज यह कह रही है यहां बैठे-बैठे आप चुपचाप रहो आज मैं देश के लिए बंगाल के लिए अपना इस्तीफा दे रहा हूं.'

    रिलीज हो गई काजल अग्रवाल की हॉरर वेब सीरीज- लाइव टेलीकास्ट
    2021 की मोस्ट वेटेड वेब सीरीज लाइव टेलीकास्ट रिलीज हो गई है. हॉरर वेब सीरीज में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं. सीरीज की कहानी में एक घर में टीवी क्रू कलाकारों को भूत बनाकर भेजता है. उनका इरादा प्रतिक्रियाओं का लाइव टेलीकास्ट करने का होता है, मगर गड़बड़ तब हो जाती है, जब असली भूत आ जाता है. इसके बाद कहानी में मोड़ आता है. इस सीरीज का निर्देश और लेखन वेंकट प्रभु ने किया है.

    हैदराबाद vs ईस्ट बगांलः संटाना ने हैदाराबाद को बचाया
    एरिडेन संटाना के दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में किये गये गोल की मदद से हैदराबाद एफसी ने शुक्रवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में एससी ईस्ट बंगाल को 1-1 से ड्रा पर रोका. पहला हाफ बिना गोल के रहने के बाद ईस्ट बंगाल ने ब्राइट एनोबाखरे के 59वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बढ़त हासिल की. एक समय उसकी जीत सुनिश्चित लग रही थी लेकिन संटाना ने इंजुरी टाइम में गोल करके हैदराबाद का पिछले नौ मैचों से चला आ रहा अजेय अभियान जारी रखा.

    दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में भूकंप के झटके
    राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 6.3 बताई जा रही थी. वहीं, भूकंप का केंद्र पंजाब अमृतसर में सतह से 10 किलोमीटर नीचे था. दिल्ली के साथ ही पंजाब, उत्तराखंड व आस-पास के इलाकों में भूकंप झटके महसूस होने पर कुछ लोग अपने घरों व दुकानों से बाहर भी निकल आए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.