Google India, 15 April 2021: राजस्थान ने दिल्ली को 3 विकेट से हराया, रियान पराग ने किया बिहु डांस

IPL 2021: क्रिस मौरिस ने किया खुद को साबित, दिलाई राजस्थान को जीत (फोटो-पीटीआई)

IPL 2021: क्रिस मौरिस ने किया खुद को साबित, दिलाई राजस्थान को जीत (फोटो-पीटीआई)

Google India 15 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 147 रन पर रोका

जयदेव उनादकट की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को आठ विकेट पर 147 रन पर रोक दिया. उनादकट ने चार ओवर में 15 रन देकर तीन जबकि मुस्ताफिजुर रहमान ने 29 रन देकर दो विकेट चटकाए. दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने रन आउट होने से पहले 51 रन की पारी खेली. उनके अलावा टॉम कुरेन (21) और ललित यादव (20) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए। रॉयल्स की सटीक गेंदबाजी का अंदाजा इस बात से लग सकता है कि दिल्ली की पारी में एक भी छक्का नहीं लगा.

Youtube Video

बाबर आजम ने ठोका करियर का पहला टी-20 शतक

बाबर आजम के 59 गेंदों पर 122 रन से पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टी-20 में नौ विकेट से जीत दिलाकर चार मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त दिला दी. दक्षिण अफ्रीका ने मार्कराम (63) और मलान (55) की मदद से 5 विकेट पर 203 रन बनाए. पाकिस्तान ने बाबर के अलावा रिजवान के 73 रन से 18 ओवर में एक विकेट पर जीत हासिल कर ली.

बंगाली नए साल पर दें मैसेज के जरिए बधाई



बंगाली नव वर्ष 15 अप्रैल को मनाया जाता है. भारत में खासतौर पर पश्चिम बंगाल में इस त्योहार को धूमधाम से मनाते है. इस त्योहार को पोइला बैसाख या नोबो बोरसो कहा जाता है. इस खास मौके पर आप अपने दोस्तों को मैसेज के जरिए विश कर सकते हैं.

हम दुआ करते हैं

यह नया साल आपकी ..

इस नए साल खुशियों की बरसातें हों

प्यार के दिन और मोहब्बत भरी रातें हों

रंजिशे नफरतें मिट जाएं सदा के लिए

Happy Bengali New Year 2021

कोरोना के कारण NEET परीक्षा स्थगित

कोरोना के बढ़ते नए मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातकोत्तर (NEET) को स्थगित कर दिया है. यह परीक्षा 18 अप्रैल को होने वाली थी, इसकी अब अगली तारीख बाद में तय की जाएगी. सीबीएसई की 10वीं परीक्षा रद और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित होने के बाद से लगातार अन्य परीक्षाओं के स्थगित होने की मांग बढ़ गई थी. इसके तहत 18 अप्रैल को प्रस्तावित नीट पीजी परीक्षा 2021 को स्थगित करने की मांग उठ रही थी.

रियान पराग ने किया बिहु डांस

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला हुआ. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए. इस दौरान ऋषभ पंत को रियान पराग ने रन आउट किया. इसके बाद पराग ने अपने अंदाज में बिहु डांस कर जश्न बनाया. पराग पहले भी बिहु डांस कर मैदान में जश्न बनाते हुए दिखे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज