अपना शहर चुनें

States

Google India, 17 Jan 2021: Sonu Sood ने खोली टेलर शॉप, इन 8 ट्रेनों से सीधे पहुंचें केवड़िया

(photo credit: twitter/@sonusood)
(photo credit: twitter/@sonusood)

Google India 17 January 2021 Daily Search Trends:अमूमन ऐसा होता है कि दिनभर की भागदौड़ के चक्कर में हम महत्वपूर्ण खबरों के बारे में जान नहीं पाते हैं. इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं 17 जनवरी 2021 की वो बड़ी खबरें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश-दुनिया में दिन से लेकर रात तक कई बड़ी घटनाएं होती हैं. कई बार घटनाओं के बारे में जानकारी हम सोशल मीडिया, न्यूज पेपर, चैनल और वेबसाइट के जरिए पता कर चल जाती है, लेकिन अमूमन ऐसा होता है कि दिनभर की भागदौड़ के चक्कर में हम महत्वपूर्ण खबरों के बारे में जान नहीं पाते हैं. इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं 17 जनवरी 2021 की वो बड़ी खबरें. शुरुआत करते हैं कोरोना लॉकडाउन में हर किसी की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद से. इन दिनों सोनू सूद का कपड़े सिलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं 17 जनवरी को सर्च इंजन की 10 बड़ी खबरें

Washington Sundar No-Look Six: वॉशिंगटन सुंदर का ऐसा धांसू शॉट, आसमान में उड़ी गेंद को देखकर उड़े होश
ऑस्ट्रेलियाई टीम जब ब्रिस्बेन टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर उतरी तो उसे शुरुआती सफलता मिल गई. इस मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने. सुंदर ने 62 रनों की पारी के दौरान 144 गेंदों में 7 चौके और एक जोरदार छक्का लगाया. यह छक्का उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन को लगाया था. इसका वीडयो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आईएसएल 2020-21: नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से दी मात
नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने रविवार को rojgarrath सुपर लीग में अपनी सात मैचों की विनर लकीर को समाप्त करने के लिए जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया. नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने रविवार को यहां rojgarrath सुपर लीग में अपनी सात मैचों की विनर लकीर को समाप्त करने के लिए जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया. इस जीत ने NEUFC को 16 अंकों के साथ स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया.



एफसी गोवा ने एटीके मोहन बागान से 1-1 से ड्रा खेलकर अंक बांटे
एफसी गोवा ने इशान पंडिता के 85वें मिनट में किए गए शानदार गोल की बदौलत रविवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र के अपने 12वें दौर मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान से 1-1 से ड्रा खेला.

लोगों के दिलों मे रहते हैं MGR, पीएम समेत पूरे देश ने दी श्रद्धांजलि
सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के संस्थापक और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन (MG Ramachandran) को उनकी 104वीं जयंती पर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सहित कई नेताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और उन्हें याद किया. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘भारत रत्न एमजीआर कई लोगों के दिलों में रहते हैं. चाहे वह फिल्म हो या राजनीति की दुनिया, उन्हें काफी सम्मान की नजरों से देखा जाता है.’’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने गरीबी उन्मूलन के लिए कई प्रयास किए और महिला सशक्तीकरण पर भी जोर दिया. एमजीआर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि.’’

फिर सोशल मीडिया पर छाए सोनू सूद, सिलाई करते हुए VIDEO VIRAL
एक बार फिर सोनू सूद (Sonu Sood Video) अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कुक और नारियल पानी बेचने वाला बनने के बाद सोनू सूद अब दर्जी बन गए हैं. दर्जी बने सोनू सूद का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोनू सूद ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर सिलाइ Google India 16 January 2021 Daily Search Trends:अमूमन ऐसा होता है कि दिनभर की भागदौड़ के चक्कर में हम महत्वपूर्ण खबरों के बारे में जान नहीं पाते हैं. इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं 16 जनवरी 2021 की वो बड़ी खबरें. शुरूआत करते हैं क्रिकेट जगत से...करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा है,- 'यहां मुफ्त की सिलाई की जाती है, लेकिन पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं है.' सोनू सूद का यह मजाकिया अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

केवड़िया पहुंचने वाली इन 8 ट्रेनों में मिलेंगी खास सुविधाएं, पीएम ने दिखाई हरी झंडी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंन्सिंग के जरिए गुजरात (Gujarat) के केवड़िया के लिए आठ ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई. दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति ‘‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी'' (Statue of Unity) वाला केवड़िया अब रेल कनेक्टिविटी से जुड़ गया है. पीएम ने कहा, "स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने आने वाले पर्यटकों के लिए यह कनेक्टिविटी फायदेमंद होगी लेकिन इससे केवड़िया के आदिवासी समुदाय के जीवन को बदलने में भी मदद मिलेगी."

Sri lanka vs England: लाहिरू तिरिमाने ने 8 साल बाद जड़ा शतक
लाहिरू तिरिमाने ने आठ वर्षों में अपना पहला शतक जमाया जिससे श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन लंच तक अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 242 रन बनाये. तिरिमाने ने 251 गेंदों का सामना करके 12 चौकों की मदद से 111 रन बनाये. उनकी इस पारी से श्रीलंका अब इंग्लैंड से केवल 44 रन पीछे रह गया है. श्रीलंका ने पहली पारी में 135 रन बनाये थे जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 421 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज