Google India, 17 March 2021: साउथ अफ्रीका ने भारत को फिर दी मात, बंगाल में छाया खेला 'होबे'

ममता ने रोडशो के लिए पहुंचने से पहले ट्वीट किया, हम बिना डरे लड़ाई जारी रखेंगे. (फोटो साभारः PTI)

ममता ने रोडशो के लिए पहुंचने से पहले ट्वीट किया, हम बिना डरे लड़ाई जारी रखेंगे. (फोटो साभारः PTI)

Google India 17 March 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 5:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

INDw vs SAw 5th ODI: साउथ अफ्रीका ने भारत को फिर दी मात

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5वें और अंतिम वनडे मैच में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में बुधवार को खेलने उतरी टीम इंडिया अफ्रीकी टीम के सामने 49.3 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 188 रन ही जोड़ पाई. लक्ष्य का पीछा करने उतरे साउथ अफ्रीका की शुरुआत खराब रही और टीम ने कप्तान सुने लुस (10) सहित 3 शीर्ष बल्लेबाजों के विकेट 27 रन के स्कोर तक ही गंवा दिए.

पश्चिम बंगाव चुनावों में 'खेला होबे' ने बनाई खास जगह
सिविल इंजीनियर से राजनेता बने 25 वर्षीय देबांग्शु भट्टाचार्य ने इसी साल 'खेला होबे' गाना लिखा था. ये गाना पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में इतनी सुर्खिया बंटोरेगा किसी ने ये सोचा भी नहीं था. 'खेला होबे' पूरी तरह से चुनावी माहौल में छाया हुआ है और ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस का प्रमुख स्लोगन बन चुका है.

अजय जडेजा बोले- पंड्या की पोजिशन से खिलवाड़

अजय जडेजा ने भी टीम इंडिया की रणनीति पर सवाल खड़े कर लिये. जडेजा ने कहा कि खिलाड़ियों को उनकी सही पोजिशन पर मौका नहीं मिल रहा है. जडेजा ने हार्दिक पंड्या की पोजिशन को लेकर ये बात कही. जडेजा ने कहा, 'हार्दिक पंड्या जब खेलने आए तो आर्चर, वुड उन्हें मिलते हैं. जबकि उन्हें ऐसे वक्त पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाना चाहिए जब थोड़े कमजोर गेंदबाज बॉल फेंक रहे हों. हार्दिक पंड्या सैम कर्रन, जॉर्डन के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में खेल सकते हैं.'



बीमारी के कारण भी डिप्रेशन में थे सांसद राम स्वरूप शर्मा ने की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद 62 वर्षीय रामस्‍वरूप शर्मा ने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास में गले में फंदा लगाकर की खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है उनका दरवाज़ा अंदर से बंद था. पुलिस ने दरवाज़ा तोड़कर शव बाहर निकाला. रामस्वरूप शर्मा अपनी बीमारी की वजह से डिप्रेशन में थे. वह हृदय रोगी थे व तीन साल पहले स्‍टेंट डाले गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज