Google India, 21 February 2021: टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव की एंट्री; करीना के घर आया नन्हा मेहमान

30 साल की उम्र में सूर्यकुमार यादव की टीम इंडिया में एंट्री हुई है.

30 साल की उम्र में सूर्यकुमार यादव की टीम इंडिया में एंट्री हुई है.

Google India 21 February 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 5:40 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

करीना कपूर के घर आया नन्हा मेहमान

करीना कपूर खान ने आज सुबह 9 बजे एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. इसे लेकर पूरा कपूर और पटौदी परिवार खुश है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग और सैफ-करीना के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस 14 की विनर
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी है. इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस 14 को अलविदा कह दिया है और उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ा है.

केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नईयिन एफसी से 1-1 से ड्रा खेला

टीपक टांगरी की गलती के कारण दो बार की चैम्पियन चेन्नईयिन एफसी को रविवार को यहां इंडियन सुपर लीग के अपने अंतिम फुटबॉल मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स से 1-1 से ड्रा खेलना पड़ा. दोनों टीमें पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी थीं. चेन्नईयिन के लिये फातखुलो फाखतुलोव ने 10वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया था. लेकिन 28वें मिनट में टांगरी की गलती के कारण मिली पेनल्टी पर ब्लास्टर्स ने गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया जो अंत तक जारी रहा.



सूर्यकुमार यादव ने 30 साल की उम्र में रचा इतिहास

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए शनिवार को टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. अन्य लोगों के साथ मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है. सूर्यकुमार पहली बार टीम इंडिया के किसी भी फॉर्मेट में शामिल हुए हैं. परिवार में सूर्या के नाम से मशहूर सूर्यकुमार वैसे तो करीब 15 साल से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन 30 साल की उम्र में पहली बार टीम इंडिया में सेलेक्ट होकर उन्होंने इतिहास रच दिया है.

दुनियाभर में 21 फरवरी को मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस

दुनियाभर में 21 फरवरी अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस मनाया जाता है. दुनिया में करीब 7 हजार भाषाएं बोली जाती हैं. भारत में भी मुख्य तौर पर 22 भाषाएं बोली जाती हैं. अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के दिन हम अपने मातृ भाषा को विस्तार से जानते-समझते है. अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है, ताकि लोग अपनी भाषा को समझ सकें, उसे अच्छी तरह जान सकें.

जोकोविच ने मेदवेदेव को हराकर नौवीं बार आस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब जीता

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने आस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपना दबदबा बरकरार रखते हुए रविवार को यहां नौवीं बार पुरुष एकल फाइनल में हिस्सा लेते हुए देनिल मेदवेदेव को हराकर नौवीं बार खिताब जीता. जोकोविच ने इसके साथ ही 18वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर रोजर फेडरर और रफेल नडाल के पुरुष एकल में रिकॉर्ड 20 ग्रैंडस्लैम खिताब की बराबरी करने की ओर कदम बढ़ाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज