Google India, 23 March 2021: भारत ने इंग्लैंड को 66 रन से दी मात, फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज

India vs England: प्रसिद्ध कृष्णा ने जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग्स और टॉम करेन को आउट किया. (AP)

India vs England: प्रसिद्ध कृष्णा ने जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग्स और टॉम करेन को आउट किया. (AP)

Google India 23 March 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

भारत ने इंग्लैंड को 66 रन से दी मात

भारत ने इंग्लैंड को 3 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में 66 रनों से करारी मैत दी है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 318 रनों का टारगेट रखा था, जिसके जवाब में इंग्लैंड सिर्फ 251 रन बनाकर ऑल आउट हो गया. भारत की ओर से डेब्यू पर प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 3 और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट झटके. भारत की बल्लबाजी की बात करें तो शिखर धवन ने 98 रन बनाए.

वन प्लस ने भारत में लॉन्च किए 3 नए स्मार्टफोन
OnePlus ने भारतीय बाजार में अपने बहुप्रतिक्षित फ्लैगशिप 9 Series के 3 नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. इस नई सीरीज में OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R स्मार्टफोन शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी ने बाजार में एक नया स्मार्ट वॉच भी लॉन्च किया है. स्मार्टफोन के इस सीरीज की शुरूआती कीमत 39,999 रुपये तय की गई है.

शहीद दिवस पर इन संदेशों के जरिए भगतसिंह, सुखदेव और राजगुरु को करिए नमन

23 मार्च.. यही वो दिन है, जब देश की आजादी के लिए साहस के साथ ब्रिटिश सरकार से मुकाबला करने वाले शहीद भगत सिंह को साल 1931 में फांसी दी गई थी. भगत सिंह ही नहीं सुखदेव और राजगुरु वीर सपूतों को भी फांसी दे दी थी. उन्हें लाहौर षड्यंत्र के आरोप में फांसी पर लटकाया गया था. आइए शहीद दिवस के मौके पर संदेशों के जरिए भारत के वीर सपूतों को नमन करें.



शहीदों की चिताओं पर लगेगें हर बरस मेले

वतन पर मिटने वालों का यही निशान होगा

देश के शहीदों को शत् शत् नमन

भारत माता की जय

वतन की मोहब्बत से खुद को तपाए बैठे है,

मरेंगे वतन के लिए शर्त मौत से लगाए बैठे है

देश के शहीदों को नमन

कंगना के बर्थडे पर थलाइवी का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर ये फिल्म बनी है. खास बात ये है कि थलाइवी को ट्रेलर कंगना रनौत के बर्थडे पर रिलीज हुआ है. ट्रेलर काफी दमदार है और इसमें कंगना बिल्कुल जयललिता जैसी दिख रही हैं. तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की एक झलक दिखाई गई है. ट्रेलर में जो डायलॉग्स में हैं वो काफी दमदार हैं.

शेफाली वर्मा फिर बनीं दुनिया की नंबर एक टी-20 बल्लेबाज

भारत की युवा विस्फोटक महिला बल्लेबाज शेफाली वर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की महिलाओं की ताजा टी-20 इंटरनेशनल रैंकिंग में एक बार फिर पहले नंबर पर पहुंच गई हैं. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 31 गेंदों पर 47 रनों की तेज पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 6 चौके और दो छक्के लगाए थे. हालांकि उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आई और प्रोटियाज टीम ने इस मैच में छह विकेट की आसानी जीत दर्ज करते हुए टी-20 सीरीज को अपने नाम किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज