Assembly Banner 2021

Google India, 24 February 2021: अश्विन के 'स्पिन जाल' में फंसा इंग्लैंड, स्पोर्ट सिटी बनेगा अहमदाबाद

इंडिया टुडे से बा‍तचीत में अश्विन ने कहा कि कई बार ऐसा समय आता है, जब आपको खुद से प्रतिस्‍पर्धा करनी होती है, लेकिन मैं अपने जीवन में संतुलन बनाना चाहता हूं और मुझे इस बारे में भी पता है कि खुद से कैसे प्रतिस्‍पर्धा करनी है.(PC-PTI)

इंडिया टुडे से बा‍तचीत में अश्विन ने कहा कि कई बार ऐसा समय आता है, जब आपको खुद से प्रतिस्‍पर्धा करनी होती है, लेकिन मैं अपने जीवन में संतुलन बनाना चाहता हूं और मुझे इस बारे में भी पता है कि खुद से कैसे प्रतिस्‍पर्धा करनी है.(PC-PTI)

Google India 24 February 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 5:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

पटेल और अश्विन के 'स्पिन जाल' में फंसा इंग्लैंड
क्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों के दम पर भारत ने दूधिया रोशनी में खेल जा रहे तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन बुधवार को यहां इंग्लैंड को पहली पारी में 112 रन पर समेट दिया. अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे पटेल ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 38 रन देकर छह विकेट लिये जबकि अश्विन ने 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किये. एक विकेट इशांत शर्मा को मिला जो अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इंग्लैंड के केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. भारत को दूसरे सत्र में पांच ओवर खेलने को मिले जिसमें उसके बल्लेबाजों ने पूरी सतर्कता बरतते हुए बिना किसी नुकसान के पांच रन बनाये. रात्रि भोज (डिनर) के समय रोहित शर्मा पांच रन पर खेल रहे थे जबकि शुभमन गिल को अभी खाता खोलना है.

स्पोर्ट सिटी बनेगा अहमदाबाद : अमित शाह
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब तक युवा वर्ग की खेलकूद में रुची नहीं होगी तब तक वे आगे नहीं बढ़ पाएंगे. गृहमंत्री ने इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी की सोच बताया. इसी उद्देश्य से 'ख्रेलो इंडिया और फिट इंडिया' अभियान शुरू किया गया था. इस अभियान के तहत बजट में भी प्रावधान किया गया है ताकि गांव और तहसील स्तर पर खेलकूद की सुविधाओं को बढ़ाया जा सके. मौका था स्टेडियम का नामकरण और सरदार पटेल स्पोट्र्स एंकलेव का शिलान्यास.



टेक्निकल गड़बड़ी के कारण NSE पर ट्रेडिंग रुकी
बुधवार को तकनीकी खामी के कारण अचानक से NSE पर ट्रेडिंग रूक गई. NSE पर स्पॉट निफ्टी (Spot Nifty) और बैंक निफ्टी का Live Price अपडेट नहीं हो रहा था. इस कारण ट्रेडिंग रोकने का फैसला किया गया.आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सभी सेगमेंट को 11:40 पर बंद कर दिया गया था.

पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर का निधन
पंजाब के मशहूर सिंगर सरदूल सिकंदर का निधन हो गया है. वह 60 साल के थे. पंजाब में मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. सरदूल सिकंदर काफी समय से बीमार चल रहे थे. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वह कोरोना संक्रमण पाए गए थे. तब से उनका इलाज चल रहा था.

MHA IB ACIO Tier 1 Answer Key 2021 जारी
मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स (MHA) ने इंटेलिजेंस ब्यूरो में असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर, ग्रेड- II/ एग्जीक्यूटिव (ACIO-II) के 2000 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित ऑनलाइन टियर -1 परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है. सभी आधिकारिक जानकारी mha.gov.in पर उपलब्‍ध है.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर जारी
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर बुधवार को जारी कर दिया गया है. टीजर में आलिया का अवतार देखने लायक है. वह मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की मालकिन बनी हुई हैं. पूरे टीजर में सिर्फ आलिया ही छाई हुई है और उनके बेहतरीन डायलॉग्स सुनने को मिलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज