Google India, 24 March 2021: भारत में लॉन्च हुआ Realme 8 Pro, उदया तिथि में रखा जाएगा एकादशी व्रत

Realme 8 Pro के फीचर्स का खुलासा हो गया है.

Realme 8 Pro के फीचर्स का खुलासा हो गया है.

Google India 24 March 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

जल्द जारी होंगे बिहार बोर्ड 12वीं के रिजल्ट

बिहार बोर्ड 12वीं रिजल्ट इस सप्ताह जारी हो सकता है. मार्क्स का डाटा कंप्यूटर में फीड करने का काम भी पूरा हो चुका है. अब बिहार बोर्ड कभी भी इंटर रिजल्ट की डेट व टाइम घोषित कर सकता है. बिहार बोर्ड के इंटर के परिणाम BSEB की आधिकारिक वेबसाइट्स biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

Realme 8 Pro भारत में लॉन्च
स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने भारत में ग्राहकों के लिए अपनी लेटेस्ट Realme 8 Series को लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज के अंतर्गत दो नए रियलमी मोबाइल्स फोन को उतारा गया है, रियलमी 8 प्रो और Realme 8. अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन में ग्राहकों को 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

किसिंग देखकर गुस्सा हो जाती थी इमरान हाशमी की पत्नी, ऐसे मनाते थे

'सीरियल किसर' इमरान हाशमी 24 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी को उनका किसिंग सीन देना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. फिल्म में इमरान हाशमी के किसिंग सीन को देखकर जब उनकी पत्नी गुस्सा होती थी तो वो उसे खास अंदाज में मनाते थे. इमरान अपनी पत्नी के गुस्से को कंट्रोल में करने के लिए उन्हें एक बैग गिफ्ट किया करते हैं.



आमलकी एकादशी 2021: उदया तिथि में रखा जाएगा एकादशी व्रत

हिंदू धर्म में एकादशी का व्रत सबसे खास माना जाता है. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, एकादशी के दिन भगवान विष्णु की विधि-विधान से पूजा और व्रत रखने से सभी दुख दूर हो जाते हैं. इस वर्ष आमलकी एकादशी का व्रत 25 मार्च को रखा जाएगा. शास्त्रों में सभी 24 एकादशियों में चावल खाने को वर्जित माना गया है. मान्यता है कि एकादशी के दिन चावल खाने से इंसान रेंगने वाले जीव योनि में जन्म लेता है. इस दिन भूलकर भी चावल का सेवन नहीं करना चाहिए.

महाराष्ट्र के बीड जिले में लगा लॉकडाउन

महाराष्ट्र के बीड जिले में 26 मार्च से 4 अप्रैल तक के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. नागपुर, मुंबई और पुणे के अलावा बीड जिले में भी बड़ी संख्या में बीते कुछ समय से कोरोना के मामले मिल रहे थे. इससे पहले नागपुर में भी प्रशासन ने 15 से 21 मार्च तक के लिए कंप्लीट लॉकडाउन किया था. महाराष्ट्र के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू भी लागू है.

आमिर खान को हुआ कोरोना

बॉलीवुड में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के बाद अब आमिर खान के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर होम क्वॉरंटीन हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं. आमिर खान की टीम ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज