Google India, 25 April 2021: दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन, जडेजा ने एक ओवर में जड़े 37 रन

दिल्ली में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

दिल्ली में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

Google India 25 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 6:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया

आईपीएल के 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को सुपर ओवर में हरा दिया और इस मैच को जीतने के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है.

जिम्बाब्वे को 24 रनों से हराकर पाकिस्तान ने 2-1 से जीती सीरीज
मोहम्मद रिजवान के नाबाद 91 रन के बाद हसन अली के चार विकेटों की बदौलत पाकिस्तान ने रविवार को खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच में मेजबान जिम्बाब्वे को 24 रनों से हराकर 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 165 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने जिम्बाब्वे को सात विकेट पर 141 रनों पर रोक दिया.

दिल्ली में 3 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कोरोना वायरस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे लॉकडाउन को 3 मई सुबह 5 बजे तक एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है. इस लॉकडाउन के साथ कई राज्यो में मॉल, जिम और ऑडिटोरियम को बंद रखने का भी आदेश दिया गया है.



रवींद्र जडेजा ने हर्षल पटेल के एक ओवर में जड़े 37 रन

आईपीएल 2021 के 19वें मुकाबले में रवींद्र जडेजा का बल्ला जमकर बोला. जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के आखिरी ओवर में हर्षल पटेल को 37 रन जड़े. हर्षल ने इस दौरान एक नो बॉल भी फेंकी और उसको भी जडेजा ने बाउंड्री के पार पहुंचाया. जडेजा ने महज 28 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी खेली.

हनुमान जयंती पर इस तरह करें संकचमोचन को प्रसन्न

हनुमान जयंती हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है. ऐसा माना जाता है कि चैत्र मास की अंतिम तिथि पूर्णिमा के दिन ही हनुमान जी का जन्म हुआ था. इस बार हनुमान जयंती 27 अप्रैल को मनाई जाएगी. शास्त्रानुसार इस दिन हनुमान जी की पूजा करने के सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है. हनुमान जी को बुद्धि व विद्या का प्रतीक माना जाता है. इस दिन जो सच्चे मन से पूजा करते हैं, संकटमोचन उनका सभी कष्ट हर लेते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज