Google India, 26 March 2021: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 164 रनों से हराया, ICC बदलेगा सॉफ्ट सिग्नल आउट का नियम

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने तमीम इकबाल का कैच पकड़ा था. फील्ड अंपायर ने सॉफ्ट सिग्नल आउट दिया था. लेकि थर्ड अंपायर ने ये फैसला बदल दिया. (Fox Sports twitter)

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने तमीम इकबाल का कैच पकड़ा था. फील्ड अंपायर ने सॉफ्ट सिग्नल आउट दिया था. लेकि थर्ड अंपायर ने ये फैसला बदल दिया. (Fox Sports twitter)

Google India 26 March 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 5:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 164 रनों से हराया

बेसिन रिजर्व के वेलिंग्टन में खेले गए तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 164 रनों से हरा दिया. न्यूजीलैंड की इस जीत में युवा बल्लेबाज़ डेवोन कॉन्वे का अहम रोल रहा. उन्होंने 126 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला. साथ ही वह मैन ऑफ द सीरीज भी रहे.

Rang De : कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म रंग दे रिलीज
साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और साउथ के सुपरस्टार नितिन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रंग दे’ रिलीज हो हो गई है. फिल्म ‘रंग दे’ का ट्रेलर आने के बाद से ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्रेलर के हिट होने के बाद फिल्म से काफी उम्मीद लगाई जा रही है.

ICC WTC फाइनल से पहले बदल सकता है सॉफ्ट सिग्नल आउट का नियम

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) इंटरनेशनल क्रिकेट में सॉफ्ट सिग्नल के नियम में संशोधन पर विचार कर रहा है. हाल ही में फील्ड अंपायरों के सॉफ्ट सिग्नल को लेकर काफी विवाद सामने आने के बाद ये खबरें सामने आई थीं कि आईसीसी इस नियम में बदलाव कर सकता है. इस समय चल रही खबरों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने गुरुवार को हुई आईसीसी बोर्ड की बैठक में इस मुद्दे को सबके सामने उठाया.



फिल्म Rise Roar Revolt का First Look रिलीज

राम चरण की RRR फिल्म भारत की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने ये कहा था कि फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभा रहे राम चरण के जन्मदिन से पहले उनका नया पोस्टर रिलीज किया जाएगा जो कुछ देर पहले कर दिया गया है. इन दिनों ये फिल्म जबरदस्त चर्चाओं में है. हर कोई इस फिल्म से जुड़ी खबर जानना चाहता है.

होली से पहले कई राज्यों में बढ़ी सख्ती

महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों ने केन्द्र और राज्य सरकारों की चिताएं बढ़ाकर रख दी हैं. इधर, आगामी त्योहारों जैसे होली, ईद और ईस्टर के चलते केन्द्र की तरफ से भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एहतियाती कदम उठाने को कहा गया है. सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश के मुख्य सचिवों को लिखे पत्र में केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने कहा कि देश गंभीर दौर से गुजर रहा है क्योंकि कोविड-19 के मामलों में और इसके कारण मौतों में बढ़ोतरी हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज