Google India, 28 March 2021: टी-20 में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को हराया, देशभर में होली की धूम

देशभर में रंगों के त्योहार होली की धूम है.

देशभर में रंगों के त्योहार होली की धूम है.

Google India 28 March 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 6:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

पहले टी-20 में न्यूजीलैंड ने बंग्लादेश पर दर्ज की धमाकेदार जीत

तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 66 रनों से मात दे दी है. इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले करते हुए डेवॉन कॉन्वे के बेहतरीन 92 रनों की पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 210 रनों का स्कोर खड़ा किया. न्यूजीलैंड के लिए इस स्कोर के जवाब में बांग्लादेशी टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 144 रन ही बना सकी.

रंगों के त्योहार पर भेजें ये खास संदेश
29 मार्च को रंगों का त्योहार होली मनाया जाने वाला है. होली का त्योहार प्रेम के रस से सराबोर रहता है. इसमें मदहोश होकर लोग एक-दूसरे साथ हंसी-मजाक करते हैं. सभी एक-दूसरे के साथ इसका आनंद लेते हैं. रंगों के त्योहार होली पर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को खास मैसेज के जरिए विश कर सकते हैं.

अपनों का सदा साथ रहे

हर खुशी आपके पास रहे



होली के इस पावन पर्व पर आपके जीवन में उल्लास रहे

Happy Holi To You & Your Family

होली के दिन की ये मुलाकात याद रहेगी

रंगों की ये बरसात याद रहेगी

आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी हमेशा

ये मेरी दुआ रहेगी… होली मुबारक

66th Filmfare Awards 2021: तापसी ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

66वें फिल्मफेयर अवार्ड की घोषणा हो गई है. 66वें फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिवंगत इरफान खान को मिला. ये अवार्ड उन्हें फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए मिला. इरफान खान का नाम आने पर लोगों को गर्व के साथ दुख भी हुआ. अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर (क्रिटिक) अवार्ड मिला. बेस्ट एक्ट्रेस (पॉपुलर) का फिल्म फेयर अवार्ड तापसी पन्नू और फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड (क्रिटिक्स) का फिल्मफेयर अवार्ड तिलोत्मा शोम को मिला है. तापसी को फिल्म 'थप्पड़' और तिलोत्मा को 'सर' के लिए मिला है.

राखी सावंत शूटिंग पर हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के एक फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया है. इसमें राखी पिंक रंग का लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राखी काफी परेशान दिख रही हैं. वो कहती हैं कि 'अभी तो एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरा ब्लाउज फट गया. कैसा डोरी बनाया है, अभी सेफ्टीपिन से काम चलाऊं, डांस मैं कैसे करूं सेफ्टीपिन पे? हम आर्टिस्ट स्टेज पर जाते हैं तो एकदम ठीकर करके सबकुछ देना चाहिए ना? फिर लोग हमें बोलते हैं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं. हम अपना ब्लाउज तुड़वाएंगे बताओ? मैं कहां जाऊं मेरा पूरा यूनिट इंतजार कर रहा है. ये आर्टिस्ट्स की ट्रैजडी है'.

मालविका मोहनन ने बनाया इंटरनेट पर हंगामा

साउथ फिल्म अदाकारा मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) अपनी हालिया सुपरहिट फिल्म मास्टर (Master) की रिलीज के बाद से ही चर्चाओं में है. अब अदाकारा ने अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. मालविका मोहनन इन तस्वीरों में बेहद हॉट नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज