Assembly Banner 2021

Google India, 3 March 2021:ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया; श्रद्धा ने डैडी ने मांगा स्पेशल गिफ्ट

श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और फिटनेस के चलते करोड़ों दिलों पर राज करती हैं.

श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और फिटनेस के चलते करोड़ों दिलों पर राज करती हैं.

Google India 03 March 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंग्टन में सीरीज का तीसरा टी-20 मुकाबला खेला गया. शुरुआत के दो मैच हारने के बाद यहां ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जबरदस्त वापसी की और न्यूजीलैंड को 64 रनों से हराया. इस जीत के साथ ही मेहमान टीम ने सीरीज में अपना खाता भी खोल लिया. मैच में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. लेकिन उसका यह फैसला गलत साबित हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट दूसरे ही ओवर में गंवाने के बाद खुद को संभाला और जबरदस्त खेल दिखाया.

MTAR Technologies IPO 
MTAR Technologies के IPO को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. रिटेल इनवेस्टर्स के निवेश से पहले दिन ही IPO 3.7 गुना सब्सक्राइब हो चुका है. रिटेल इनवेस्टर का पोर्शन 6.93 गुना सब्सक्राइब हो चुका है. जबकि नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स का पोर्शन 1.02 गुना सब्सक्राइब हुआ है. हालांकि क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स ने अभी तक बीडिंग शुरू नहीं की है.



बर्थडे गर्ल श्रद्धा कपूर ने मांगा डैडी से स्पेशल गिफ्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 34 साल ही हो गई हैं. श्रद्धा का बर्थडे हर साल 3 मार्च को सेलिब्रेट किया जाता है. उनके बर्थडे पर पिता शक्ति कपूर ने उनकी जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा, ''श्रद्धा का गोल्डन हार्ट है जब मैं उसे इतना सफल देखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है. आज भी वह मेरी बात सुनती है और अपनी लाइफ के सभी बड़े फैसलों में मुझसे राय लेती हैं. शक्ति कपूर से जब यह पूछा गया कि वो बेटी को क्या गिफ्ट देंगें? तो उन्होंने कहा कि श्रद्धा चाहती है कि मैं स्मोकिंग छोड़ दूं. और यही उसके लिए एक बड़ा गिफ्ट होगा.

Tata Group के संस्थापक की जयंती पर रत्न टाटा हुए इमोशनल
टाटा समूह के संस्थापक जमशेदजी नुसरवानजी टाटा (Tata Group founder Jamsetji Nusserwanji Tata) की जयंती (birth anniversary) मनाने के लिए टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा मंगलवार को जमशेदपुर (Jamshedpur) पहुंचे. टाटा ग्रुप के संस्थापन की जयंती पर रत्न टाटा ने एक भावुक पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, "सभी टाटा समूह की कंपनियों, कर्मचारियों और उनके परिवारों को हमारे संस्थापक - श्री जमशेदजी नुसरवानजी टाटा की जयंती पर हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्होंने हमें वर्षों तक अपनी सहानुभूति और दया के साथ प्रेरित किया है."

शशिकला ने लिया राजनीति से सन्यास
तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से कई सप्ताह पहले अन्नाद्रमुक की निष्कासित नेता और दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीब सहयोगी वी के शशिकला ने बुधवार को घोषणा की कि वह राजनीति से दूर रहेंगी लेकिन दिवंगत पार्टी सुप्रीमो के ‘स्वर्णयुगीन’ शासन की प्रार्थना करेंगी. एक अप्रत्याशित एवं आकस्मिक एलान के तहत उन्होंने ‘‘अम्मा के समर्थकों’’ से भाई-बहन की तरह काम करने की अपील की और यह भी गुजारिश की कि वे यह सुनिश्चित करें कि जयललिता का ‘स्वर्णयुगीन शासन जारी रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज