Google India, 30 April 2021: मुंबई ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया, बंगाल में होगी 'दीदी' की वापसी!

नंदीग्राम सीट पर ममता का मुकाबला शुभेंदु अधिकारी से है.

नंदीग्राम सीट पर ममता का मुकाबला शुभेंदु अधिकारी से है.

Google India 30 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 5:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से दी मात

राजस्थान रॉयल्स के साथ मुंबई इंडियंस का मुकाबला काफी रोमांचक रहा. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दी. विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक के नाबाद 70 रन के दम पर मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के 24वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया. राजस्थान की ओर से रखे गए 172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम ने 18. 3 ओवर में 3 विकेट पर जीत दर्ज कर ली.

टेस्ट मैचः पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में ज़िम्बाब्वे पहले दिन 176 पर ढेर
पाकिस्तान के खिलाफ हरारे में खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन ज़िम्बाब्वे की टीम सिर्फ 176 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जवाब में पाकिस्तान ने पहले दिन स्टंप्स के समय तक बिना किसी नुकसान के 103 रन बना लिए थे. पहले दिन पाकिस्तान की तरफ से हसन अली और शाहीन अफरीदी ने चार-चार विकेट लिए.

बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने 1 विकेट पर खड़ा किया 291 रनों का स्कोर

बांग्लादेश और श्रीलंका में दूसरे टेस्ट के लिए मुकाबला हो रहा है. 29 अप्रैल से शुरू हुए दूसरे टेस्ट के दिन मेजबान टीम का पलड़ा भारी रहा. उसके कप्तान और ओपनर दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunartne) और लाहिरु थिरिमाने (Lahiru Thirimanne) ने शतक उड़ाए. इससे पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने एक विकेट पर 291 रन का स्कोर खड़ा किया.



Exit Polls: बंगाल में होगी 'दीदी' की वापसी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजों का ऐलान 2 मई होगा, लेकिन इससे पहले एग्जिट पोल आ गए हैं. ज्यादातर एग्जिट पोल के अनुसार बंगाल में ममता हैट्रिक लगाएंगी. रिपब्लिक सीएनएक्स के एग्जिट पोल के अनुसार TMC बहुमत से थोड़ा दूर रहकर 128-132 पर अटक सकती है. BJP को 138 से 148 और लेफ्ट को 11-21 सीटें मिलने के आसार हैं. जन की बात के एग्जिट पोल के अनुसार, बंगाल में बीजेपी की आंधी. बीजेपी को 162 से 185 सीटें संभव. टीएमसी 104-121 को मिलने का अनुमान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज