Assembly Banner 2021

Google India, 7 April 2021: पाकिस्तान ने 2-1 से किया सीरिज पर कब्जा, बेंगलुरु में धारा 144 लागू

बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए धारा-144 लागू करने का फैसला लिया गया है.

बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए धारा-144 लागू करने का फैसला लिया गया है.

Google India 7 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

पाकिस्तान ने तीसरे वनडे में साउथ अफ्रीका को हराया
पाकिस्तान ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका को हरा दिया. तीसरे वनडे में पाकिस्तान ने 28 रनों से जीत हासिल की. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 320 रन बनाए. पाकिस्तान के स्कोर के जवाब में उतरी साउथ अफ्रीकी टीम 49.3 ओवर में 292 रनों पर सिमट गई. पाकिस्तान की जीत के हीरो फखर जमां रहे, जिन्होंने 101 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान बाबर आजम ने भी 94 रन बनाए.

100 करोड़ के आलिशान बंगले में रहते हैं अल्लू अर्जुन
साउथ के टॉप स्टार्स में शामिल अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 07 अप्रैल को जन्मदिन मनाते हैं. अपनी एक्टिंग और स्टाइल के दम पर लोगों का दिल जीतने का दम रखते हैं. इसके साथ ही अल्लू लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानें जाते हैं. ये बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि सिंपल से दिखने वाले अल्लू अर्जुन किसी नामचीन फ्लैट में नहीं बल्कि आलिशान बंगले में रहते हैं.



दिशा पाटनी ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में जैकी चैन को कहा हैप्पी बर्थडे
अपनी एक्टिंग और स्टंट के लिए लोकप्रिय हुए एक्टर जैकी चैन 7 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं. जैकी चैन एक जबरदस्त कलाकार तो हैं ही लेकिन साथ ही इसके वह एक मंजे हुए मार्शल आर्टिस्ट भी हैं. अक्सर फिल्मों में उनकी मार्शल आर्ट की कला को देख दर्शक दंग रह जाते हैं. जैकी चैन के जन्मदिन पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. जिसमें उन्होंने जैकी संग खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है.

Barbeque Nation के शेयर में 20 फीसदी का उछाल
रेस्टोरेंट चेन चलाने वाली कंपनी बारबेक्यू नेशन (Barbeque Nation) के आईपीओ की लिस्ट‍िंग अच्छी नहीं रही, लेकिन शुरुआती कारोबार में ही कंपनी के शेयर 20 फीसदी तक उछल गए. बुधवार को शेयर बाजार भी हरे निशान में है और सेंसेक्स में 625 अंकों तक की उछाल आ चुकी है.

बेंगलुरु में धारा-144 लागू
कर्नाटक में कोरोना वायरस के नए मामलों में बढ़ोतरी के बाद राज्य सरकार ने बेंगलुरु शहरी क्षेत्र में आज से धारा 144 लागू कर दिया है. आदेश में कहा गया है कि बेंगलुरु की सिटी की सीमा में आपार्टमेंट-आवासीय परिसरों में स्विमिंग पूल, जिम, पार्टी हॉल आदि जैसी सुविधाओं पर रोक लगा दी गई है. बता दें कि धारा 144 लगने के बाद अब शहर में पांच या उससे ज्यादा लोग एक जगह इकट्ठा नहीं हो सके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज