Assembly Banner 2021

Google India, 8 April 2021: मुंबई में वैक्सीन की कमी, अपने गैंग को मिस कर रही हैं करीना कपूर

मुंबई में 72 में से 26 प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर पर टीकाकरण रोक दिया गया है.

मुंबई में 72 में से 26 प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर पर टीकाकरण रोक दिया गया है.

Google India 8 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं...

  • Share this:
नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल ओटीटी पर रिलीज
अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan), इलियाना डिक्रूज(Ileana Dcruz)और निकिता दत्ता(Nikita Dutta) की फिल्म द बिग बुल(The Big Bull) ओटीटी प्लेटफॉर्ट रिलीज हो गई है. हालांकि, फिल्म के रिलीज से पहले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को फिल्म दिखाई है.

फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया
बॉलीवुड से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. फ‍िल्‍म मेकर संतोष गुप्‍ता (Santosh Gupta) की पत्‍नी और उनकी बेटी ने खुद को आग लगाकर अपनी जान दे दी. दोनों ने अंधेरी इलाके में कथित तौर पर खुद को जिंदा जला लिया. संतोष की पत्नी अस्मिता (55) और बेटी सृष्टि (16) की जलकर मौत हो गई.



अनुष्का ने विराट कोहली को किया लिफ्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी सोशल मीडिया पर कॉफी पॉपुलर है. इसी बीच अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा विराट कोहली को हाथों से लिफ्ट कर रही हैं. इस वीडियो में अनुष्का विराट को दोनों हाथों के बीच पकड़कर उठाती दिख रही हैं. आश्चर्य की बात यह है कि उन्होंने एक नहीं बल्कि 2 बार विराट को उठाया है.

मुंबई में 26 सेंटर्स पर टीकाकरण रुका
महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से अपने नए पीक की ओर बढ़ रहा है. इस बीच राज्य में वैक्सीन डोज खत्म होने की कगार पर हैं. मुंबई में 72 में से 26 प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर पर टीकाकरण रोक दिया गया है. सातारा में भी गुरुवार को टीका नहीं लगाया गया. राज्य सरकार के मुताबिक अब महाराष्ट्र में केवल एक से दो दिन के ही डोज बचे हैं.

अपने गैंग को मिस कर रही हैं करीना कपूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज, वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर कैप्शन लिखा, 'अच्छा वक्त, कॉकटेल गैंग के साथ?, मुझे इस वक्त में फिर से जाना है.' उन्होंने आगे लिखा, 'मैं आप सभी को याद कर रही हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज