ट्रेन की आवाजाही पर कांग्रेस में मतभेद- चिदंबरम ने किया स्वागत, तो राधिका खेड़ा ने किया विरोध

ट्रेन की आवाजाही पर कांग्रेस में मतभेद- चिदंबरम ने किया स्वागत, तो राधिका खेड़ा ने किया विरोध
राधिका खेड़ा ने ट्विटर पर पी चिदंबरम की राय का किया विरोध

पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने केंद्र सरकार के ट्रेनों की आवाजाही शुरू करने के फैसले का स्वागत किया तो पार्टी की ही युवा नेता राधिका खेड़ा ने खुलेआम ट्विटर पर पी चिदंबरम की इस राय से असहमति जता दी

  • Share this:
अनुराग ढांढा...

ट्रेनों की आवाजाही शुरू करने को लेकर कांग्रेस (Congress) के भीतर ही एक राय नहीं दिख रही. कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने केंद्र सरकार के ट्रेनों की आवाजाही शुरू करने के फैसले का स्वागत किया तो पार्टी की ही युवा नेता राधिका खेड़ा ने खुलेआम ट्विटर पर पी चिदंबरम की इस राय से असहमति जता दी और इसका विरोध किया.

पी चिदंबरम ने ट्वीट कर ट्रेन चलाने के केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया और साथ ही सरकार से सड़क और हवाई यातायात शुरू करने की भी अपील की थी. कांग्रेस की युवा नेता और राष्ट्रीय मीडिया कोओर्डिनेटर राधिका खेडा ने जवाब में कहा कि अभी इन सब का सही समय नहीं है क्योंकि कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और आज देश में सबसे ज्यादा करो ना के मामले आए हैं. हमें मामले घटने का नहीं तो स्थिर होने का इंतजार करना चाहिए.



राधिका खेड़ा के इस ट्वीट के तूल पकड़ने के बाद कांग्रेस मीडिया विभाग में हड़कंप मच गया. सूत्रों के मुताबिक एक सीनियर नेता के दखल के बाद राधिका खेड़ा से यह ट्वीट डिलीट करने को कहा गया. विवाद बढ़ता देख आखिरकार राधिका खेड़ा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन इस ट्विटर विवाद से इतना तो साफ हो गया कि कांग्रेस नेताओं में लॉक डाउन से जुड़े केंद्र सरकार के फैसलों को लेकर आम राय नहीं है.
राधिका खेड़ा कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता हैं. यूथ कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख और कांग्रेस मीडिया विभाग में नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर हैं. इसी साल दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने राधिका खेड़ा को जनकपुरी से उम्मीदवार भी बनाया था.

इससे पहले भी कोरोना लॉक डाउन के मामले में कांग्रेस के नेता पार्टी की राय से असहमति जता चुके हैं. लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता और नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पार्टी की राय के खिलाफ जाकर यह ऐलान किया था कि वह प्रधानमंत्री के आह्वान पर ना तो अपने घर लाइट बंद करेंगे न दीया जलाएंगे और ना ही थाली बजाएंगे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में Lockdown के दौरान जरूरतमंदों को ऐसे खिलाया जा रहा है खाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading