BJP नेेेताओं से बोले PM मोदी- सत्ता सुख के लिए नहीं सेवा के लिए है

BJP नेेेताओं से बोले PM मोदी- सत्ता सुख के लिए नहीं सेवा के लिए है
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल)

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ने भाजपा को बहुत कुछ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2017, 6:48 PM IST
  • Share this:
केंद्र सरकार गरीबों को मुफ्त में बिजली कनेक्‍शन देगी. इसके लिए सौभाग्‍य योजना लॉन्‍च की गई है. वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने बताया था कि शाम को पीएम मोदी गरीबों से जुड़ी बड़ी योजना का ऐलान करेंगे. इसके बाद पीएमओ ने ट्वीट कर नई योजना की जानकारी दी.

इससे पहले बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ने भाजपा को बहुत कुछ दिया. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा किया. उन्होंने कहा कि सत्ता सुख के नहीं लिए बल्कि सेवा के लिए है. देश की जनता बीजेपी की तरफ देख रही है.

सोमवार शाम को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव जीतना एकमात्र लक्ष्य नहीं है. कार्यकर्ता चुनाव का इंतजार न करें. हमारा लक्ष्य किसानों की आमदनी दोगुनी करने का है.



जेटली ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि हम 2019 में भी सफल रहें. पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में कोई समझौता नहीं होगा. पीएम ने कहा कि विपक्ष बहुत तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है. सरकार में रहने के दौरान सत्ता उनके लिए उपभोग थी, यही कारण है कि विपक्ष में कैसे रहना है, ये वो समझ नहीं पा रहे हैं.






उन्होंने कहा कि देश में बीजेपी सबसे ज्यादा सक्रिय है. वित्त मंत्री जेटली ने बताया कि बैठक में 13 सीएम और दोनों सदनों के 334 सांसदों के साथ 1500 से ज्यादा विधायक और एमएलसी भी शामिल हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading