सरकारी कर्मचारी हैं ये बॉडी बिल्डर, खेल मंत्री किरण रिजिजू ने शेयर किया वीडियो

सरकारी कर्मचारी हैं ये बॉडी बिल्डर, खेल मंत्री किरण रिजिजू ने शेयर किया वीडियो
तस्वीर में दिख रहे पांचों युवा सरकारी नौकरी में अच्छे पद पर हैं (फोटो- सोशल मीडिया)

किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने इन युवाओं के वीडियो को ट्वीट करते हुए फिट इंडिया मूवमेंट से जोड़ा है. साथ ही उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि कोरोना संकट से मुकाबला करते हुए सभी अपनी फिटनेस का ख्याल रखें.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. सामान्य जनजीवन भी अस्त-व्यस्त है. कोरोना के इस संकट में फिटनेस का ध्यान रख पाना मुश्किल हो रहा है. हालांकि इस बीच पांच ऐसे युवाओं का वीडियो सामने आया है, जो सरकारी नौकरी अच्छे पद पर होने के बावजूद अपनी फिटनेस (Fitness) पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. यह वीडियो खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने शुक्रवार को अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है.

खेल मंत्री ने इन युवाओं के वीडियो को साझा करते हुए फिट इंडिया मूवमेंट से जोड़ा है. साथ ही उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि कोरोना संकट से मुकाबला करते हुए सभी अपनी फिटनेस का ख्याल रखें. वीडियो में दिख रहे पांचों युवा सरकारी नौकरी में अच्छे पद पर नियुक्त हैं. नौकरी के बाद भी इन्होंने अपनी फिटनेस नहीं छोड़ी और शादारी बॉडी बना ली. पांचों युवाओं ने बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटीशन हिस्सा लिया.


खेल मंत्री किरण रिजिजू ने की तारीफ



इस वीडियो में बांय (लेफ्ट) में खड़ा युवा सलिल कुमार है, जो संसद में लाइब्रेरी सहायक है. ये युवा लॉकडाउन से पहले किसी बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इन युवाओं की फिटनेस देखकर खेल मंत्री किरण रिजिजू भी खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए. बांय से दूसरे नंबर पर खड़ा मुकेश रावत है, जो संसद में सेक्रटरी असिस्टेंट है. इन पांचों युवा बॉडी बिल्डर का वीडियो फेमस फिटनेस एक्सपर्ट तरुण गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें- असम सरकार ने केंद्र को लिखा पत्र, कहा- 17 मई से 2 हफ्ते आगे बढ़ाया जाए लॉकडाउन

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पार कर भारतीय सीमा में घुसे हाथी, BSF जवान बोला-चार्ली अलर्ट,आ रहा मामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading