लाइव टीवी
Elec-widget

जब बिजली के तार पर चढ़े शख्स को बचाने पहुंची ट्रेन- Video

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 7:57 AM IST
जब बिजली के तार पर चढ़े शख्स को बचाने पहुंची ट्रेन- Video
घटना की तस्वीर- वीडियो ग्रैब (ANI)

ग्वालियर (Gwalior) की इस घटना में तार पर चढ़ने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 7:57 AM IST
  • Share this:
ग्वालियर . मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) स्थित ग्वालियर(Gwalior) जिले के डबरा (Dabra) रेलवे स्टेशन के पास एक विक्षिप्त युवक मंगलवार सुबह बिजली के तार पर चढ़ गया. करीब एक घंटे की मेहनत के बाद रेलवे के रखरखाव कर्मचारियों ने युवक को मुश्किल से नीचे उतारा.

इस दौरान करीब एक घंटे तक रेलवे ट्रैक बंद रहा. रेलवे के डिवीजनल कमर्शियल मैनेजर अखिल शुक्ला ने बताया कि यह घटना डबरा स्टेशन के पास की है. मंगलवार सुबह करीब छह बजे एक युवक के डाउन लाइन में बिजली के खंभे पर चढ़ने की सूचना मालगाड़ी के गार्ड ने दी थी.

उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर डबरा स्टेशन का लाइन रखरखाव दल और आरपीएफ कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. युवक को उतारने के लिए बिजली लाइन को बंद करना पड़ा और करीब एक घंटे की मेहनत के बाद रखरखाव कर्मचारियों ने युवक को नीचे उतारा.


Loading...

शुक्ला ने बताया कि एक घंटे इस मार्ग पर बिजली की आपूर्ति रोके जाने के कारण चार ट्रेनें भी रोकी गईं. सुबह सात बजे के बाद रेल यातायात शुरु हो सका. उन्होंने बताया कि आरपीएफ मामले की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 5:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...