राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चुनाव जीतने पर दी ममता बनर्जी को बधाई, बोले- कल शाम होगी मुलाकात

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी को बधाई दी है.

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी को बधाई दी है.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बंगाल चुनाव में जीत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि कल शाम को सात बजे CM ममता बनर्जी से राजभवन में मुलाकात होगी.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने विधानसभा चुनाव में जीत पर ममता बनर्जी को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने सूचना दी है कि कल शाम को सात बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राजभवन में मुझसे मिलेंगी.



इससे पहले पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि- पश्चिम बंगाल में तृणमूल की जीत पर ममता दीदी को बहुत शुभकामनाएं. कोरोना महामारी से लड़ाई में राज्य को केंद्र सरकार की तरफ से हर संभव मदद की जाएगी.

Youtube Video

पीएम ने पश्चिम बंगाल की जनता का भी धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा- हमारी पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए पश्चिम बंगाल के भाइयों और बहनों का धन्यवाद देता हूं. राज्य विधानसभा में नगण्य उपस्थिति से बीजेपी की उपस्थिति बेहद मजबूत हुई है. बीजेपी राज्य के लोगों की सेवा करती रहेगी. चुनाव में की गई अथक मेहनत के लिए हर पार्टी कार्यकर्ता को धन्यवाद देता हूं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मैं ममता जी और पश्चिम बंगाल के लोगों को बीजेपी को हराने के लिए बधाई देता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज