महाराष्ट्र में जादू-टोने का शक होन पर पोते ने दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला

महाराष्ट्र के पालघर  में पोते ने दादी की हत्या की फिर हो गया फरार.
महाराष्ट्र के पालघर में पोते ने दादी की हत्या की फिर हो गया फरार.

विक्रमगढ़ तालुका के यशवंत नगर के रहने वाले आरोपी कैलास डांगटे का मानना था कि वह अपनी दादी द्वारा किए गए जादू-टोने के कारण जीवन में समस्याओं का सामना कर रहा है.

  • Share this:
पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले में एक व्यक्ति ने अपने ऊपर जादू-टोना किए जाने के संदेह होने पर अपनी 62 वर्षीय दादी की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी के ​खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. हत्यारोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक विक्रमगढ़ तालुका के यशवंत नगर के रहने वाले आरोपी कैलास डांगटे का मानना था कि वह अपनी दादी द्वारा किए गए जादू-टोने के कारण जीवन में समस्याओं का सामना कर रहा है और इस लेकर वह उसके साथ झगड़ा करता था. जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को आरोपी ने अपनी दादी को कथित तौर पर कुल्हाड़ी से कई बार मारा और फिर घर से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज