अपना शहर चुनें

States

J&K: बिजबेहरा में शाहनवाज हुसैन की रैली से पहले ग्रेनेड अटैक, एक जवान घायल

शाहनवाज हुसैन की रैली से पहले ग्रेनेड अटैक
शाहनवाज हुसैन की रैली से पहले ग्रेनेड अटैक

जिस जगह पर आतंकियों (Terrorist) ने ग्रेनेड हमला (Grenade Attack) किया है उससे एक किलोमीटर की दूरी पर ही बीजेपी (BJP)नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) की रैली होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2020, 2:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की रैली से पहले ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) किया गया है. अनंतनाग के बिजबेहरा (Bijbehara) में आतंकियों (Terrorist) ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें एक जवान घायल हो गया. बता दें कि जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है उससे एक किलोमीटर की दूरी पर ही बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की रैली होने वाली है. हमले के बाद से इलाके को घेर लिया गया है.

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती का गृह शहर बिजबेहरा में है. डीडीसी चुनावों को लेकर बीजेपी ने यहां पर ​रैली करने की योजना तैयार की है. इसी कड़ी में आज बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन की रैली होनी है. रैली से कुछ समय पहले ही आतंकियों ने यहां मौजूद सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. हमले के बाद से पूरे इलाके को घेर लिया गया है. खबर है कि हमला करने के बाद आतंकी इलाके में ही कहीं छुप गए हैं. आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :- बंगाल दौरे के लिए अमित शाह की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब इतने जवान रहेंगे साथ
बता दें कि आज सुबह ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के गुंड बाबा खलील इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में एक हिजबुल आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आतंकी का नाम जहीर अब्बास लोन है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज