Home /News /nation /

अपने बच्चों की शादी से पहले घर से भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता वापस लौटे

अपने बच्चों की शादी से पहले घर से भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता वापस लौटे

गुजरात में अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं.

गुजरात में अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं.

सूरत के रहने वाले 43 वर्षीय हिम्मत पटेल और नवसारी की 42 वर्षीय शोभना रावल बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे. रावल के पति ने उसे वापस लेने से मना कर दिया है, इसलिए वह अपने मायके चली गई हैं.

    नवसारी. गुजरात (Gujarat) में अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अपने-अपने घर वापस लौट आए हैं. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सूरत के रहने वाले 43 वर्षीय हिम्मत पटेल और नवसारी की 42 वर्षीय शोभना रावल बीती 10 जनवरी को लापता हो गए थे.

    अधिकारी ने बताया, 'पटेल के बेटे को रावल की बेटी से अगले महीने शादी करनी थी. 10 जनवरी को लापता होने के बाद, पटेल और रावल 26 जनवरी को क्रमश: सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए. इस दौरान दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में रुके हुए थे.' नवसारी के पुलिस अधीक्षक गिरीश पांड्या ने बताया कि रावल के पति ने उसे वापस लेने से मना कर दिया है, इसलिए वह अपने मायके चली गई है.

    गायब होने की घटना ने लोगों को चौंका दिया
    मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हा और दुल्हान अपनी शादी के लिए तैयारी कर रहे थे. एक साल पहले ही दोनों की सगाई हुई थी. दोनों एक ही समुदाय के हैं और परिजनों ने भी रिश्ते को लेकर हामी भरी थी. हालांकि शादी के लगभग एक महीने पहले दोनों के माता-पिता के गायब होने की घटना ने लोगों को चौंका दिया है.

    लड़के के पिता हिम्मत टेक्सटाइल और जमीन का कारोबार करते हैं. 10 जनवरी से ही लापता राकेश एक राजनीतिक दल के सदस्य भी हैं. वह दुल्हन की मां शोभना को काफी पहले से जानते थे. वह कटारगाम इलाके में पड़ोसी और अच्छे दोस्त थे.

    हीरा कारीगर से हुई थी दुल्हन की मां की शादी
    दोनों परिवारों के एक रिश्तेदार ने कहा कि वह दोनों एक दूसरे को तबसे जान रहे थे, जब एक ही सोसाइटी में रहते थे. उनके कुछ करीबी दोस्तों ने हमें बताया है कि पहले भी दोनों के रिश्ते थे. हालांकि स्वाती की सगाई नवसारी में एक शख्स से हुई, जिससे बाद में उनकी शादी हुई.'स्वाति के परिजन मूल रूप से भावनगर जिले के रहने वाले हैं. स्वाति की शादी हीरा कारीगर से हुई थी जो बाद में ब्रोकर का काम करने लगे. सोशल मीडिया पर महिला पुरुष के इस तरह से गायब होने की चर्चा है और इनकी तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

    ये भी पढ़ें- वरमाला के दौरान दूल्हे के पिता की हत्या, दूल्हन की बजाय शव लेकर लौटा घर

    लव हो या अरेंज, ये 7 बातें अपनाएंगे तभी सफल होगी शादी

    Tags: Gujarat, Marriage, Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर