गुजरात: मूक-बधिर बच्ची का रेप करके धड़ से अलग कर दिया सिर, पुलिस ने रिश्तेदार को पकड़ा

पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.
पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी शुक्रवार को उस मूक बधिर बच्ची (Deaf and Dumb girl raped) को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया था. पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले रेप किया और फिर उसका गला रेतकर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 8:13 AM IST
  • Share this:
पालनपुर. गुजरात में बनासकांठा के डीसा कस्बे में बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 12 साल की एक मूक-बधिर बच्ची (Deaf and dumb girl raped) की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस (Gujarat Police) ने आशंका जताई कि इस बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में बच्ची के ही रिश्ते के भाई को गिरफ्तार किया है.

नाबालिग लड़की शुक्रवार को बनासकांठा के डीसा से गायब हुई थी, जिसके बाद दांतीवाडा पुलिस ने शनिवार को लड़की की सिर कटी लाश बरामद की है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी शुक्रवार को उस मूक बधिर बच्ची को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया था. पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस उपाधीक्षक कुशल ओझा ने शनिवार को बताया कि पीड़िता का शव सुबह दंतीवाड़ा के मोती भाखड़ गांव के निकट एक सुनसान जगह से मिला. अधिकारी ने कहा, 'पहली नजर में ऐसा लगता है कि आरोपी ने 12 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी की पहचान बच्ची के रिश्ते के भाई के रूप में की गई है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.'
उन्होंने बताया कि बच्ची के 25 वर्षीय रिश्तेदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और दंतीवाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज