होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: भीषण आग से कंटेनर जलकर खाक, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, लाखों का माल बर्बाद

VIDEO: भीषण आग से कंटेनर जलकर खाक, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, लाखों का माल बर्बाद

गुजरात के वलसाड में एनएच48 पर एक कंटेनर आग में जलकर तबाह. (ANI)

गुजरात के वलसाड में एनएच48 पर एक कंटेनर आग में जलकर तबाह. (ANI)

गुजरात के वलसाड के मोतीवाड़ा गांव के पास एनएच48 पर एक कंटेनर में आग लग गई. दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. इस घटना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गुजरात के वलसाड के मोतीवाड़ा गांव के पास एनएच48 पर एक कंटेनर में आग लग गई.
दमकल की 5 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर इस आग को बुझाया.
आग के कारण कंटेनर में लदा सामान पूरी तरह नष्ट हो गया.

वलसाड. गुजरात के वलसाड के मोतीवाड़ा गांव के पास एनएच48 पर एक कंटेनर में आग लग गई. दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. इस घटना में कंटेनर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग की लपटें किस कदर खतरनाक ढंग से कंटेनर को अपनी चपेट में ले चुकी थीं. इस आग के कारण कंटेनर में लदा सामान भी पूरी तरह नष्ट हो गया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक वीडियो में साफ देखा गया कि इस कंटेनर में रोजमर्रा के उपयोग का कुछ सामान लदा हुआ था. कंटेनर की आग को बुझाए जाने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने उसमें बचे हुए सामान को निकालने की कोशिश की. जिसमें साफ देखा गया कि कंटेनर में लदा हुआ सामान बहुत हद तक बर्बाद हो गया था. उसमें केवल कुछ ही सामाना बच पाया था. वीडियो में साफ देखा गया कि किस तरह से कंटेनर में लदा हुआ लाखों का माल पलक झपकते ही राख के ढेर में बदल गया.

अहमदाबाद से चली वंदे भारत ट्रेन को मुंबई पहुंचने में लगे 5.30 घंटे, जानें पहले दिन कितनी रफ्तार से दौड़ी?

कंटेनर में आग लगने के कारण थोड़ी देर तक तो एनएच48 पर ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई भी देखी गई. क्योंकि आग की लपटें काफी दूर-दूर तक फैल गईं थीं. दमकल की 5 गाड़ियों की मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका और फिर ट्रैफिक सुचारू रूप से चालू हुआ.

Tags: Fire, Gujarat, Valsad S06p26

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें