होम /न्यूज /राष्ट्र /गुजरात के चुनावी रण में अभी से कूदे केजरीवाल; BJP को बताया अहंकारी, लोगों से AAP को एक मौका देने की अपील

गुजरात के चुनावी रण में अभी से कूदे केजरीवाल; BJP को बताया अहंकारी, लोगों से AAP को एक मौका देने की अपील

अहमदाबाद में रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान.

अहमदाबाद में रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान.

Arvind Kejriwal AAP Gujarat Rally: केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात में 25 साल से सत्ता में है, लेकिन भ्रष्टाचार को खत्म ...अधिक पढ़ें

अहमदाबाद. पंजाब विधानसभा चुनाव में अपनी प्रचंड जीत के बाद उत्साहित अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी ने अब अपना ध्यान गुजरात पर केंद्रित कर दिया है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गृह क्षेत्र है. पश्चिमी राज्य में इस साल के अंत में मतदान होना है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने शनिवार को अहमदाबाद में साबरमती आश्रम का दौरा किया औरउसके बाद एक रोड शो में भाग लिया जिसे पार्टी ने ‘तिरंगा यात्रा’ का नाम दिया है.

रोड शो को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात में 25 साल से सत्ता में है, लेकिन भ्रष्टाचार को खत्म नहीं कर सकी. उन्होंने कहा, “मैं यहां किसी पार्टी की आलोचना करने के लिए नहीं आया हूं. मैं यहां बीजेपी को हराने के लिए नहीं आया हूं. मैं कांग्रेस को हराने भी नहीं आया हूं. मैं गुजरात को जीत दिलाने आया हूं. हमें गुजरात और गुजरातियों को विजयी बनाना है. हमें गुजरात में भ्रष्टाचार खत्म करना है.” केजरीवाल ने कहा, “हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म किया, पंजाब में भगवंत मान ने दस दिन में भ्रष्टाचार खत्म किया.”

‘AAP को एक मौका दें, आप सभी पार्टियों को भूल जाएंगे’
केजरीवाल ने आगे कहा, “25 साल बाद, वे (बीजेपी) अब घमंडी हैं. वे अब लोगों की नहीं सुनते हैं. आम आदमी पार्टी को एक मौका दें, जैसे पंजाब के लोगों ने किया, दिल्ली के लोगों ने किया. आम आदमी को एक मौका दें. आम आदमी पार्टी को एक मौका दें, अगर आप हमें पसंद नहीं करते हैं, तो अगली बार हमें बदल दें. आम आदमी पार्टी को एक मौका दें, आप सभी पार्टियों को भूल जाएंगे.”

‘दिल्ली और पंजाब के बाद अब गुजरात की तैयारी’
रोड शो को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा, “दिल्ली और पंजाब को सुलझा लिया गया है, अब हम गुजरात की तैयारी कर रहे हैं.” इससे पहले दिन में आप के दोनों नेताओं ने अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा के पहले दिन साबरमती आश्रम का दौरा किया. उन्हें ‘हृदय कुंज’ में चरखा चलाते देखा गया, जो महात्मा गांधी और उनकी पत्नी कस्तूरबा गांधी का आवासीय क्वार्टर हुआ करता था. नेताओं ने आश्रम के अंदर संग्रहालय का भी दौरा किया.

आश्रम के दौरे के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “मैं उसी देश में पैदा होने के लिए आभार महसूस करता हूं, जहां गांधी जी ने जन्म लिया. दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद यह मेरी पहली यात्रा है। लेकिन मैं यहां एक कार्यकर्ता के रूप में पहले भी आ चुका हूं.”

Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Gujarat

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें