गुजरात: युवती ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया, तो आरोपी ने दी बदनाम करने की धमकी

इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम

Gujarat News: आरोपी फोटो को मॉर्फ करके लड़की को इंस्टाग्राम पर भेजता था और परेशान करता था. पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
अहमदाबाद : टेक्नोलॉजी के विकास के साथ-साथ लोग भी हाईटेक हो रहे हैं और वे लोग सोशल मीडिया के इस्तेमाल की तरफ ज्यादा से ज्यादा रुख करते दिख रहे हैं. हालांकि, दूसरी तरफ कुछ लोग सोशल मीडिया का दुरुपयोग भी कर रहे हैं. एक तरफा प्यार में या फिर एक सामाजिक बदला लेने के लिए एक माध्यम के रूप में सोशल मीडिया का उपयोग कई लोग कर करते हैं. ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद शहर के कृष्णानगर इलाके में सामने आई है.

शहर के कृष्णानगर इलाके में रहने वाली एक युवती ने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले साल अक्टूबर में उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसे उसने  स्वीकार कर लिया था. इसके बाद आईडी धारक बार-बार टेक्स्ट मेसेज करके लड़की से बात करने के लिए कहता था.

Youtube Video


फिर लड़की ने बात न करके उसे अनफॉलो किया. हालांकि, ऐसा करते हुए आरोपी ने लड़की को उसकी फोटो को मॉर्फ करके वायरल करने की धमकी दी और लड़की को गंदे, बेईमानी भाषा में टेक्स्ट मेसेज करके परेशान करने लगा. फिर भी लड़की ने उसके साथ बातचीत नहीं की, तो आरोपी ने लड़की और उसके चचेरे बहन की एक फोटो लेकर मोर्क करके पोर्न साइट पर वायरल करने की धमकी दे दी.
आरोपी पोर्न साइट से फोटो लेकर उसे मॉर्फ करके लड़की को इंस्टाग्राम पर भेजता था और परेशान करता था. फिर लड़की ने साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में एक आवेदन दर्ज कराया. बाद में पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज