लाइव टीवी

हार्दिक पटेल के साथी की गिरफ्तारी के बाद सूरत में तनाव, बस में लगाई आग

News18Hindi
Updated: August 20, 2018, 7:57 AM IST
हार्दिक पटेल के साथी की गिरफ्तारी के बाद सूरत में तनाव, बस में लगाई आग
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

सूरत पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2018, 7:57 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद अपराध शाखा द्वारा देशद्रोह के एक पुराने मामले में  पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के करीबी साथी अल्पेश कठेरिया की गिरफ्तारी के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है. गिरफ्तारी का विरोध कर रही भीड़ ने रविवार रात सूरत में बीआरटीएस की एक बस फूंक दी और एक बस स्टैंड पर तोड़फोड़ की, जिससे शहर में तनाव फैल गया.

जानकारी के अनुसार योगी चौक इलाके में बस को आग लग दी गई है और वरच्छा इलाके में बस स्टैंड पर तोड़फोड़ की गई है. भीड़ ने सड़कों पर टायर भी फूंके और पथराव करने की भी सूचना है. कठेरिया को अहमदाबाद में अपराध शाखा ने उस समय गिरफ्तार किया जब वह सांकेतिक उपवास पर बैठने जा रहे थे. सूरत पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और उनके समर्थकों को रविवार को अहमदाबाद के निकोल इलाके में उपवास आयोजित करने का प्रयास करने पर गिरफ्तार कर लिया गया था. पाटीदार आंदोलन समिति ने इस इलाके के पार्किंग वाले स्थान पर रविवार के उपवास कार्यक्रम की योजना बना रखी थी. इस सांकेतिक उपवास का लक्ष्य 25 अगस्त को हार्दिक के नियोजित कार्यक्रम के लिए मैदान आवंटन की मांग था. पटेल नौकरियों एवं शिक्षा में आरक्षण की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :-

अहमदाबाद में हार्दिक पटेल और उनके समर्थक हिरासत में लिए गए
बीजेपी MLA के दफ्तर में तोड़फोड़: हार्दिक पटेल को दो साल की जेल, फिर तुरंत मिल गई बेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 7:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर