लाइव टीवी

गुजरात : मच्छर काटने पर गुस्साई महिला ने पति को मूसल से पीटा, बेटी ने भी दिया साथ

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 11:54 AM IST
गुजरात : मच्छर काटने पर गुस्साई महिला ने पति को मूसल से पीटा, बेटी ने भी दिया साथ
मच्छर काटने पर गुस्साई महिला ने पति को मूसल से पीटा

पीड़ित ने बताया कि आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पिछले दो महीने से उसने बिजली का बिल जमा नहीं किया था, जिसके कारण उसके घर की बिजली काट दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 11:54 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में मच्छरों (Mosquito) से परेशान महिला ने अपने पति की पिटाई कर दी. जिस समय महिला अपने पति को पीट रही थी, उस वक्त वहां पर उसकी बेटी भी मौजूद थी लेकिन उसने भी मां को रोकने के बजाय उसका साथ दिया. बेटी ने कपड़े साफ करने वाले डंडे से पिता को खूब पीटा. गंभीर हालत में पीड़ित थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई.

भूपेंद्र अहमदाबाद के नरोदा इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं. भूपेंद्र ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. यही कारण है कि वह अपनी कार से ही एलईडी की बिक्री करते हैं. आमदनी काफी कम होने के कारण पिछले दो महीने से वह बिजली के बिल का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं. इस वजह से उनके घर की बिजली काट दी गई है. भूपेंद्र ने बताया कि मंगलवार रात वह अपनी पत्नी संगीता और बेटी चितल के साथ सो रहे थे.

इसे भी पढ़ें :- अब यहां दिसंबर से नहीं बिकेगा जंक फूड, 50 मीटर दायरे में रहेगी रोक

इसी बीच रात में बिजली चली गई. बिजली जाने के कुछ देर बाद ही संगीता ने भूपेंद्र को बिस्तर से गिरा दिया और पिटाई शुरू कर दी. भूपेंद्र ने बताया कि संगीता को मच्छर काट रहा था, जिसके कारण वह सो नहीं पा रही थी. भूपेंद्र ने बताया कि मच्छर काटने से गुस्साई संगीता किचन में गई और मूसल लेकर आ गई और उसने मूसल से ही उसे पीटना शुरू कर दिया. इसी दौरान वहां पर मौजूद बेटी ने भी मां का साथ दिया और उसने भी पिता को जमकर पीटा.

इसे भी पढ़ें :- साबुन की आड़ में गुजरात ले जाई जा रही थी हरियाणा निर्मित अवैध शराब बरामद, पुलिस ने पकड़ा

भूपेंद्र की आंख में लगी गंभीर चोट
भूपेंद्र ने बताया कि बेटी ने कपड़ा साफ करने वाले डंडे से उसके सिर पर हमला किया, जिसके कारण उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई. भूपेंद्र की आवाज सुनकर पड़ोसी घर में आ गए. पड़ोसियों ने किसी तरह भूपेंद्र को घर से बाहर निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया. भूपेंद्र की दाईं आंख में 7 टांके लगे हैं. भूपेंद्र ने पत्नी संगीता और बेटी चितल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है.

इसे भी पढ़ें :- डेंगू से बचना है तो आज ही डार्क रंग के मोज़े पहनना छोड़ दें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 11:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर