Assembly Banner 2021

गुजरात चुनाव: प्रचार के आखिरी दिन PM मोदी की इमोशनल अपील

गजब : यहां आज भी मोदी हैं गुजरात के मुख्‍यमंत्री

गजब : यहां आज भी मोदी हैं गुजरात के मुख्‍यमंत्री

पीएम ने लोगों को रिकॉर्ड तोड़ वोट करने और बीजेपी को दोबारा सत्ता में लाने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2017, 6:28 PM IST
  • Share this:
गुजरात में दूसरे फेज के चुनाव के लिए प्रचार मंगलवार को खत्म हो गया. प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने वोटर्स से इमोशनल अपील की. पीएम ने लोगों को रिकॉर्ड तोड़ वोट करने और बीजेपी को दोबारा सत्ता में लाने की अपील की है.

पीएम ने कुल 7 ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, "भारत और गुजरात मिलकर काम करेंगे. इससे हमारी ताकत कई गुना बढ़ जाएगी. पीएम मोदी ने कहा कि 1+ 1 से हम दो नहीं, बल्कि 11 हो जाएंगे. हम मिलकर गुजरात को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे."

उन्होंने बीजेपी के बहुमत देने की अपील करते हुए ट्वीट किया, "मैं गुजरात के अपने भाइयों और बहनों से अपील करना चाहता हूं कि 14 दिसंबर को रेकॉर्ड मतदान करें. मैं गुजरात के लोगों से कहना चाहता हूं कि बीजेपी को बहुमत देने के साथ ही सूबे में हर बूथ पर जीत दिलाएं."



मोदी ने लिखा, "गुजरात चुनाव के लिए प्रचार खत्म हो गया. साढ़े तीन साल के दौरान मुझे गुजरातियों का जिस तरह प्यार मिला, वैसा अपने 40 साल के सामाजिक जीवन में पहले कभी नहीं मिला. इसी प्यार और स्नेह ने मुझे देश के विकास के प्रति अपने जीवन को समर्पित करने का साहस दिया है."
पीएम मोदी ने कांग्रेस के बारे में लिखा, "हमारे विपक्षियों ने गुजरात, गुजरात के विकास और निजी तौर पर मेरे खिलाफ जो झूठ फैलाया है, उसके बारे में मैंने कल्पना भी नहीं की थी. निश्चित तौर पर इससे हर गुजराती को दुख हुआ होगा. गुजरात के लोग इस नकारात्मकता और झूठ का करारा जवाब देंगे."पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि कोई भी गुजराती युवाओं और आने वाली पीढ़ियों के विकास के सुनहरे मौके को गंवाना नहीं चाहेगा. उन्होंने ट्वीट किया, "मैंने अपने जीवन को गुजरात और देश के करोड़ों लोगों के लिए समर्पित किया है. मैं भाग्यशाली हूं कि हमेशा आपका आशीर्वाद मिला है. मुझे भरोसा है कि इस बार भी आप बीजेपी को वोट कर आशीर्वाद बनाए रखेंगे.'


ये भी पढ़ें:  गुजरात चुनाव जीतने के लिये पाकिस्तान को घसीटना एक नापाक प्रयास : शिवसेना

VIDEO: देश के पहले सी-प्लेन में सवार हो पीएम मोदी पहुंचे अहमदाबाद

मियां मुशर्रफ से सर क्रीक तक, चुनाव में पहले भी पाक का नाम ले चुकी है बीजेपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज