होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: अशोक गहलोत की चुनावी सभा में अचानक घुसा सांड, नाराज CM ने बीजेपी को बताया जिम्मेदार

VIDEO: अशोक गहलोत की चुनावी सभा में अचानक घुसा सांड, नाराज CM ने बीजेपी को बताया जिम्मेदार

गुजरात से सीएम अशोक गहलोत की सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. (Credit/Twitter)

गुजरात से सीएम अशोक गहलोत की सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. (Credit/Twitter)

Viral Video: गुजरात में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहोलत की सभा का एक वीडियो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुनावी सभा का वीडियो वायरल
जनसभा के बीच अचानक घुस गया था सांड
सीएम गहलोत ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली. गुजरात के मेहसाणा से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुनावी सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम गहलोत की सभा में अचानक एक सांड घुस गया. इसे देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना सोमवार की बताई जा रही है. वहीं सीएम गहलोत ने सभा में सांड के घुसने को बीजेपी की साजिश करार दिया है. बता दें कि कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गुजरात चुनाव में पर्यवेक्षक बनाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम अशोक गहलोत गुजरात के मेहसाणा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस बीच अचानक एक सांड भीड़ के बीच घुस गया. इस वजह से कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. इस बात से नाराज सीएम गहलोत ने कहा कि ‘सभा को डिस्टर्ब करने के लिए बीजेपी ने सांड को भेजा है.’ गहलोत ने कहा कि बचपन से देखते आ रहा हूं, चुनाव से पहले हमारी सभा को परेशान करने के लिए बीजेपी ऐसे तरीके अपनाती है.

सांड को देख लोगों के बीच मची अफरा-तफरी
सभा के बीच जैसे ही सांड पहुंचा, लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. सीएम गहलोत ने भी लोगों को शांत रहने को कहा. कुछ देर घूमने के बाद सांड अपने आप मैदान से बाहर निकल गया.

ये भी पढ़ें:  AAP पर तंज, कांग्रेस पर तरस और स्टूडेंट्स को सलाह; गुजरात में वोटिंग से पहले अमित शाह ने भरी हुंकार

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुनावी सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने भी मजेदार रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, भाजपा वाले’ धमकाने आए थे क्या?, तो वहीं दूसरे ने कमेंट कर सवाल किया कि सांड कांग्रेस की सभा में ही क्यों घुसता है?

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी. पहले फेज के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम 5 बजे थम गया है. पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा.

Tags: Ashok gehlot, Gujarat Elections, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें