होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक और आतंकियों के लिए रोने वाले नेताओं पर PM मोदी का हमला, कहा- कुछ लोगों को बुरा ना लगे इसलिए…

VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक और आतंकियों के लिए रोने वाले नेताओं पर PM मोदी का हमला, कहा- कुछ लोगों को बुरा ना लगे इसलिए…

गुजरात के खेड़ा जिले में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया.

गुजरात के खेड़ा जिले में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया.

गुजरात के खेड़ा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बाटला हाउस एनकाउंटर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रविवार को पीएम मोदी ने गुजरात के खेड़ा जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया.
पीएम मोदी ने बाटला हाउस एनकाउंटर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आतंकियों को वोट बैंक की नजर से देखती है.

नई दिल्ली. गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को खेड़ा जिले में रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों को वोट बैंक के तौर पर देखती है. कांग्रेस के नेता आतंकियों के समर्थन में रोने लगते थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुजरात की सरकार आतंकियों को पकड़कर कार्रवाई करती थी. लेकिन दिल्ली में पूर्व कांग्रेस की सरकार उन आतंकियों को छुड़वाने में पूरी ताकत लगा देती थी.

पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी हमला हो या सर्जिकल स्ट्राइक हो कांग्रेस और सत्ता के भूखे अन्य दल इसपर भी सवाल उठाने लगते हैं. इसके अलावा पीएम मोदी ने बाटला हाउस एनकाउंटर का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर के दौरान कांग्रेस नेता आतंकियों के समर्थन में रो पड़े थे. आतंकवाद भी कांग्रेस के लिए वोट बैंक है. अब सिर्फ कांग्रेस ही नहीं, ऐसी कई पार्टियां उठ खड़ी हुई हैं, जो शॉर्टकट और तुष्टिकरण की राजनीति में यकीन रखती हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछली सरकारें आतंक को नहीं मोदी को टारगेट करती थी.

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की औकात बताने की बात कर रहे हैं मैं तो ऐसे समाज में पैदा हुआ हूं. हमारी कोई औकात है. हम तो सेवा करने के लिए पैदा हुए हैं. इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि डॉक्टर इंजीनियर बनना है तो मातृभाषा में पढ़ सकता है. वहीं कोरोना काल का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इतनी बड़ी बीमारी आयी लेकिन उस वक्त गरीब का चूल्हा जलना चाहिए और गरीब का बच्चा भूखा नहीं रहना चाहिए.

" isDesktop="true" id="4964347" >

बता दें कि गुजरात के 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान होने वाला है. 1 दिसंबर को पहला चरण का मतदान कराया जाएगा. इसके बाद 5 दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान कराया जाएगा. वहीं 8 दिसंबर को मतगणना होगी. इस बार गुजरात में पहली बार चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के मुकाबले को त्रिकोणीय कर दिया है. हालांकि पूरे चुनाव प्रचार में भाजपा आम आदमी पार्टी की मौजूदगी को दरकिनार कर रही है.

Tags: Gujarat Assembly Elections, PM Modi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें