अपना शहर चुनें

States

सूरत : बीजेपी ने निकाय चुनाव के लिए 8 माह की गर्भवती को दिया टिकट

गुजरात बीजेपी ने 8 महीने की गर्भवती जयश्री  मैसूरिया को टिकट दिया है.
गुजरात बीजेपी ने 8 महीने की गर्भवती जयश्री मैसूरिया को टिकट दिया है.

गुजरात (Gujarat) में इन दिनों स्थानीय निकाय चुनावों (Civic polls 2021) का रंग देखने को मिल रहा है. भाजपा और कांग्रेस दोनों अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 8:54 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) में होने वोले स्‍थानीय निकाय चुनाव (Civic Elections 2021) के लिए सभी पार्टियों ने अभी से कमर कस ली है. सभी पार्टियों ने चुनाव में उतारने के लिए उम्‍मीदवारों की भी घोषणा कर दी है. इस बार के निकाय चुनाव में महिलाओं को भी विशेष स्‍थान दिया जा रहा है. इन्‍हीं महिला उम्‍मीदवारों में एक गर्भवती उम्‍मीदवार ने हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया है. बीजेपी ने जयश्री मैसूरिया को मैसूर से अपना उम्‍मीदवार बनाया है. जयश्री जो 8 महीने की गर्भवती हैं. राजश्री ने कहा है कि पार्टी ने मुझ पर अपना भरोसा रखा है और मेरे साथ काम करने वाले मुझे और मेरे अजन्मे बच्चे को जिताने के लिए दृढ़ हैं. मैं भी कार्यकर्ताओं के भरोसे और मुझ पर विश्वास करने वाले पार्टी अध्यक्ष को निराश नहीं होने दूंगी.

गुजरात में इन दिनों स्थानीय निकाय चुनावों का रंग देखने को मिल रहा है. भाजपा और कांग्रेस दोनों अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रहे हैं. भाजपा की ओर से गुरुवार को सूरत में जारी किए गए उम्मीदवारों के नामों में एक महिला गर्भवती है. भाजपा ने शहर के युवा अध्यक्ष सतीश मैसूरिया की पत्नी जयश्री मैसूरिया को टिकट दिया है, जो सूरत में पिछले 15 वर्षों से भाजपा में सक्रिय हैं. जयश्री को मैसूर से टिकट दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :- गुजरात निकाय चुनाव: कांग्रेस ने अहमदाबाद के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, देखें लिस्‍ट
जयश्री मैसूरिया, मैसूर के मातवाड़ी चौक पर हेमकुंज सोसाइटी में रहती हैं. उनकी एक बेटी भी है. उनकी शादी को 11 साल हो चुके हैं और फिलहाल वह 8 महीने की गर्भवती हैं. जयश्री ने भाजपा को धन्यवाद देते हुए कहा, भाजपा ने मुझ पर विश्वास करते हुए मुझे टिकट दिया है. उस विश्वास को मैं कभी टूटने नहीं दूंगी. जब मेरे नाम की घोषणा की गई, तो मैंने अपने साथ अजन्मे बच्चे को बड़े अंतर से जीतने की शपथ ली. कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर मैं बहुत खुश हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज